कबीर सिंह के बाद से शाहिद कपूर फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद में से एक बन गए हैं । पिछले महीने ही मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रूज ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए शाहिद को लीड रोल के लिए साइन किया था । रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें शाहिद के अपोजिट पहली बार पूजा हेगडे लीड रोल में दिखेंग़ी । और अब बॉलीवुड हंग़ामा ने इस फ़िल्म को लेकर सुना है कि इस फ़िल्म के लिए शाहिद कपूर ने अपनी फ़ीस में अच्छी खासी कटौती की है । जहां शाहिद ने अपनी हालिया ओटीटी रिलीज ब्लडी डैडी के लिए 40 करोड़ रु चार्ज किए हैं वहीं रोशन एंड्रूज की एक्शन थ्रिलर के लिए उन्होंने 15 करोड़ रु घटा दिए हैं।

शाहिद कपूर ने अपनी नेक्स्ट एक्शन थ्रिलर के लिए 15 करोड़ रु घटाई अपनी फ़ीस ; चार्ज किए 25 करोड़ रु

शाहिद कपूर ने अपनी फ़ीस में 15 करोड़ रु की कटौती की

इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया कि, “फ़र्जी की सक्सेस और अब ब्लडी डैडी के बाद से शाहिद की ब्रांड वैल्यू काफ़ी बढ़ गई है । लेकिन इसी के साथ शाहिद अपने मेकर्स को फ़ीस के मामले में कभी निराश नहीं करते । ब्लडी डैडी के लिए 40 करोड़ रु अपनी फ़ीस चार्ज करने वाले शाहिद ने अपने प्रोड्यूसर की खातिर अपनी फ़ीस में सीधे-सीधे 15 करोड़ रु की कटौती कर दी है । शाहिद ने अपनी अगली एक्शन थ्रिलर के लिए सिर्फ़ 25 करोड़ रु अपनी फ़ीस के रूप में चार्ज किए हैं ।”

शाहिद ने अन्य कलाकारों के लिए एक उदाहरण सेट किया है । फ़िल्म उद्योग में अन्य लोगों को भी अपनी फीस कम करने का फैसला करना होगा । “शाहिद ने अपनी फीस कम करने का फैसला किया है, अधिकांश अन्य अभिनेताओं को भी अपने पारिश्रमिक का पुनर्मूल्यांकन करना होगा । फिल्म निर्माता और निर्माता शाहिद को एक उदाहरण के रूप में उद्धृत करने जा रहे हैं ।” सूत्र ने कहा ।