अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 यानि OMG2 की रिलीज का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है । इस बार फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे । साल 2012 की हिट फ़िल्म ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद आ रही ओह माय गॉड 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है । जहां पहली फ़िल्म में अक्षय भगवान कृष्ण के किरदार में नजर आए थे वहीं ओह माय गॉड 2 में वह भगवान शिव के किरदार में अपने भक्त की समस्याओं का हल करते हुए दिखाई देंगे । और अब अक्षय कुमार ने अपने दमदार लुक के साथ ओह माय गॉड 2 की फ़ाइनल रिलीज डेट अनाउंस कर दी है ।

भगवान शिव के लुक में अक्षय कुमार ने अनाउंस की OMG 2 की रिलीज डेट ; 11 अगस्त को थिएटर में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 को मिली रिलीज डेट

अक्षय ने सोशल मीडिया पर ओह माय गॉड 2 से अपने भगवान शिव के लुक को शेयर कर फ़िल्म की थिएट्रिकल रिलीज देत अनाउंस करते हुए लिखा, “आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में... ” । इस पोस्ट में अक्षय भगवान शिव के गेटअप में नजर आ रहे हैं ।

ओह माय गॉड 2 में अक्षय और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी ।

ओह माय गॉड 2 यानि OMG2 की कहानी को लेकर बॉलीवुड हंगामा को पता चला था कि, इस बार फ़िल्म की कहानी यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “ओह माई गॉड फ़्रेंचाइज़ी की फ़िल्म में निश्चितरूप से भगवान का कनेक्शन होगा । इसलिए OMG ओह माई गॉड 2 में भी लेखक और डायरेक्टर अमित राय ने स्मार्टली भगवान का एंगल और यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमने वाले असामान्य अदालती मामले को शामिल किया है । निर्माताओं को विश्वास है कि यह विषय दर्शकों को ज़रूर आकर्षित करेगा और एक नई बहस को जन्म देगा । इस फ़िल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे । यह एक इंटेंस लेकिन मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें एक सतर्क नागरिक अदालत जाता है और स्कूलों में अनिवार्य यौन शिक्षा की मांग करता है ।”