शाहिद कपूर की बहुप्रतिक्षित तेलुगू फ़िल्म जर्सी के हिंदी रीमेक, जर्सी पर कोरोना का असर देखने को मिल रहा है । 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है । मेकर्स ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए ये फ़ैसला लिया है । इसी के साथ कयास लगाए जा रहे थे मेकर्स शाहिद कपूर स्टारर जर्सी को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करेंगे, पूरी तरह से झूठ है ।

बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी हुई पोस्टपोन, अब 31 दिसंबर को नहीं होगी रिलीज

शाहिद कपूर की जर्सी की रिलीज डेट टली

भारत में बढ़ते कोरोना मामले को देखते हुए जर्सी के मेकर्स ने 28 दिसंबर को अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करने का ऐलान किया । हालांकि इसी के साथ मेकर्स ने ये भी क्लीयर किया कि ये फ़िल्म सिर्फ़ और सिर्फ़ थिएटर में रिलीज होगी । इसलिए जल्द ही फ़िल्म की नई रिलीज डेट का अनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा ।

गौरतलब है कि भारत में एक बार फ़िर कोरोना संक्रमण के मामले में इजाफ़ा होता दिख रहा है । जिसके चलते एक बार फ़िर फ़िल्म इंडस्ट्री पर असर देखने को मिल रहा है । कोरोना संक्रमण के मामले में इजाफ़ा होता देख कई जगह सिनेमाहॉल फ़िर से बंद करने के आदेश दे दिए हैं इसलिए इस महीने के आखिर और आनेवाले महीने में रिलीज होने वाली फ़िल्मों की रिलीड डेट पोस्टपोन होने वाली हैं ।

वहीं जर्सी की बात करें तो, यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ-साथ पिता-पुत्र के रिश्ते को भी अलग तरह से दर्शाती है । फ़ैमिली ऑडियंस के लिए बनी शाहिद कपूर की जर्सी को हाल ही में सेंसर बोर्ड ने भी अपना ग्रीन सिग्नल दे दिया है । सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने जर्सी को बिना किसी कटौती के यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है ।

जर्सी 175 मिनट यानी 2 घंटे 55 मिनट लंबी है । यह शाहिद के अब तक के साढ़े 18 साल के फ़िल्मी करियर की सबसे लंबी फ़िल्म है । अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है।