बिग बॉस 13 फ़ेम आसिम रियाज का एक ट्वीट इन दिनों चर्चा में बना हुआ है । हाल ही में आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया जिसे सोशल मीडिया यूजर्स शहनाज गिल के साथ जोड़कर देख रहे हैं । दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल अपनी मैनेजर की इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचीं जहां उन्होंने खूब एंजॉय किया और डांस भी किया । इसी दौरान आसिम ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखे... सच में लोग इतनी जल्दी अपनों को भूलकर आगे बढ़ जाते हैं. क्या बात क्या बात..... #Newworld” । हालांकि आसिम का ये ट्वीट उनके अपने दोस्तों के लिए है न कि शहनाज गिल के लिए । लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे शहनाज गिल के साथ जोड़कर देख रहे हैं और इसलिए आसिम को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है । बात बढ़ती देख अब इस पूरे मामले पर आसिम ने अपना पक्ष रखा है और इस ट्वीट का सच बताया है ।

शहनाज गिल को लेकर ट्रोल होने के बाद बिग बॉस 13 फ़ेम आसिम रियाज ने बताई अपने ट्वीट की सच्चाई, कहा ‘मेरा ट्वीट उनके लिए नहीं था जिनके बारें में आप सोच रहे हैं’

आसिम रियाज ने बताया ट्वीट का सच

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ नजर आ चुके आसिम ने अपने उस कथित विवादित ट्वीट की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया कि, “दोस्तों मैं कुछ बातों को साफ करना चाहता हूं । मैंने पिछले महीने ही जम्मू के अपने एक खास दोस्त को खोया है और उसी ग्रुप के कुछ दोस्त गोवा में अभी पार्टी कर रहे हैं । तो मैं उन्हें यह बात कहना चाह रहा था न कि जिन्हें आप सोच रहे हो । अगर मुझे किसी को कुछ कहना होगा तो मेरे में इतन गट्स हैं कि मैं सीधे कहूंगा । मेरे पास मेरे करीबी हैं, मेरे घर के सदस्य भी हैं, तो निशाना बनाना बंद करें ।”

वहीं आसिम के कजिन ने भी आसिम का बचाव करते हुए ट्वीट किया कि, “दोस्तों आपको चिल करने की जरूरत है.. मैंने व्यक्तिगत रूप से आसिम को फोन किया और उनसे पूछा.. उन्होंने कहा कि नमन मेरी अपनी जिंदगी है और मेरे दोस्त भी हैं... उनके लिए नहीं है ये.. याद रखें - जब भी उन्हें उनकी जरूरत होती है, वह हमेशा सबसे पहले वहां मौजूद रहे हैं । हम आसिम रियाज के साथ हैं ।”

बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल लो प्रोफाइल रहने लगी हैं । उनके सोशल मीडिया पर सिर्फ ब्रैंड एंसोर्डसमेंट्स से जुड़े वीडियोज ही देखने को मिलते हैं । सोशल इवेंट्स में भी वे कम नजर आती हैं । ऐसे में जब शहनाज गिल को उनके मैनेजर कौशल जोशी की इंगेजमेंट सेरेमनी में हंसते, डांस करते हुए देखा गया तो फैंस को बेहद खुशी हुई । अब धीरे-धीरे शहनाज अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ रही हैं ।