जहां शाहरुख खान पठान की सुपर सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं वहीं उनकी पत्नी गौरी खान कानूनी मुश्किल में फ़ंस गई हैं । तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसडर गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज करवाई गई है । गौरी खान के खिलाफ ये केस आईपीसी की धारा 409 के तहत दर्ज किया गया है ।

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई FIR ; शिकायतकर्ता ने 86 लाख रु के फ़्लैट को लेकर की गई धोखाधड़ी का लगाया आरोप

गौरी खान के खिलाफ़ FIR

मुंबई निवासी जसवंत शाह नाम के एक शख्स का आरोप है कि जिस कंपनी (तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड) की गौरी ब्रांड एंबेसडर हैं, उसने 86 लाख रुपए चार्ज करने के बावजूद उन्हें अभी तक फ्लैट नहीं दिया है । ये फ्लैट लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में तुलसियानी गोल्ड व्यू में स्थित है । उस शख्स ने गौरी पर पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए लखनऊ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है ।

खबरों की मानें तो, शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि उनसे पैसे लेने के बावजूद ये फ्लैट किसी और को दे दिया गया है । शिकायतकर्ता ने गौरी खान के अलावा तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के चीफ एमडी अनिल कुमार तुलस्यानी और डायरेक्टर महेश तुलस्यानी के खिलाफ भी FIR दर्ज करवाई है । शिकायत में कहा गया है कि शाह ने ब्रांड एंबेसडर गौरी के प्रचार प्रसार से प्रभावित होकर ये फ्लैट खरीदा था ।

तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन के सीमएडी और डायरेक्टर ने उसे फ्लैट की कीमत 86 लाख रुपये बताई और कहा कि 2016 तक फ्लैट मिल जाएगा । लेकिन पैसे चुकाए जाने के बाद भी फ्लैट नहीं मि ला। चूंकि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एंबेसेडर रहीं, इसलिए उनका एफआईआर में नाम दर्ज है । उन्हें इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं है । फिलहाल उनकी या खान फैमिली के तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है ।