बॉक्स ऑफ़िस पर बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार की किस्मत बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी साबित नहीं हो रही है । बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु के बाद, अक्षय कुमार की लगातार पांचवीं फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर फ़्लॉप साबित हुई । ऐसे में गैटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर के अनुभवी फिल्म प्रदर्शक और निर्माता मनोज देसाई ने अक्षय की फ्लॉप फिल्मों पर सवाल उठाए हैं । इतना ही नहीं मनोज देसाई ने अक्षय कुमार की फ़्लॉप फ़िल्मों का जिम्मेदार लोकप्रिय कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा को ठहराया है ।

गैटी गैलेक्सी फ़ेम मनोज देसाई ने अक्षय कुमार की फ़्लॉप फ़िल्मों के लिए कपिल शर्मा और उनके शो को जिम्मेदार ठहराया, देसाई ने अक्षय से किया सवाल- “आप बार-बार उस शो में क्यों जाते हैं, क्या आपको शोभा देता है ये ?”

अक्षय कुमार की फ़्लॉप फ़िल्मों के लिए कपिल शर्मा को जिम्मेदार ठहराया

फ़िल्मी फ़ीवर से बात करते हुए मनोज देसाई ने कहा, , “सेल्फ़ी तो उड गई दो-तीन दिनों में । आपकी सब फ़िल्में देख-देख कर इतनी खुशी होती थी । बहुत दुख हो रहा है मुझे । पब्ल्कि गाली देकर जाती है मुझे सेल्फ़ी की वजह से । जो मेरे जानने वाले हैं वो कह रहे हैं कि, क्या देसाई साहब क्या पिक्चर लगाई है सेल्फ़ी, उससे अच्छा तो शाहिद कपूर और करीना कपूर की जब वी मेट लगा देते । वो अच्छा कलेक्शन दे रही है । सेल्फ़ी से अच्छा कलेक्शन 16 साल पुरानी पिक्चर जब वी मेट दे रही है, आपको सोचना चाहिए आप कहां है ।”

उन्होंने कहा, “वो कपिल शर्मा के शो में आप परसो गए थे, क्या मिला वहां जाकर ? उल्लू का पठ्ठा है वो तो, उसे कमना है, सोनी से माल मिलता है । पब्लिक को बेवकूफ बनाना है, पब्लिक को हंसाना है ! आप (अक्षय) क्या घड़ी-घड़ी उधर (कपिल के शो) जा रहे हो ? आपका कुछ इसमें इनवेस्टमेंट है ? वो तो सलमान खान का शो है । आप क्यों जाते हैं कपिल के शो में ? मेरे दोस्तों और पब्लिक ने कितना बोला है कि अक्षय कुमार जी घड़ी-घड़ी उस शो पर जाते है, उनको शोभा देता है ? अब मैं आपको पूछता हूं, आपको शोभा देता है ? वो कभी तुम्हारी तारीफ करता है, कभी कचरा करता है । ये आपको शोभा देता है ? कमाल कर रहे हो, क्या हो गया है ?”

मनोज ने ये भी कहा कि वह अक्षय ने अपनी हिट फिल्मों से दुनिया की हवा बंद कर दी थी तो उन्हें क्या हो गया है । अब वह फ्लॉप फिल्म क्यों दे रहे हैं ?

सेल्फ़ी की बात करें तो, 24 फ़रवरी को रिलीज हुई इस फ़िल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे । फ़िल्म ने 2.55 करोड रु से अपनी ओपनिंग की और अब तक फ़िल्म सिर्फ़ 11.40 करोड रु ही कमा पाई ।