शाहिद कपूर फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र के साथ एक फ़िल्म करने जा रहे हैं । और इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि शाहिद और अली की यह फ़िल्म फ़्रेंच थ्रिलर Nuit Blanche का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है । Nuit Blanche के हिंदी वर्जन में शाहिद कपूर पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में नजर आएंगे । फ़िल्म को भारतीय दर्शकों के अनुसार बनाया जाएगा । मेकर्स इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर बनाने का फ़ैसला किया है जिसमें कई सांस रुका देने वाले एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू होगी ।

अली अब्बास जफ़र की नेटफ्लिक्स थ्रिलर में शाहिद कपूर की पत्नी बनने से भूमि पेडनेकर ने किया इंकार

शाहिद कपूर की अली अब्बास जफ़र के साथ फ़िल्म

अली के साथ शाहिद की यह फ़िल्म एक रात के ही इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें एक पिता अपने किडनैप हुए बच्चे को माफ़ियाओं से बचाता है । इस फ़िल्म में मेकर्स शाहिद के अपोजिट बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते थे । और वो अभिने्त्री हैं भूमि पेडनेकर ।

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, "इस फ़िल्म में शाहिद के अपोजिट रोल प्ले करने के लिए मेकर्स ने भूमि पेडनेकर को अप्रोच किया था । इस फ़िल्म में भूमि को शाहिद की पत्नी का रोल अदा करना था । क्योंकि इस फ़िल्म में शाहिद के साथ-साथ एक्ट्रेस का रोल भी काफ़ी अहम है इसलिए मेकर्स इसके लिए भूमि को साइन करना चाहते थे । मेकर्स कुछ हफ़्ते पहले ही भूमि को ये रोल ऑफ़र किया था ।"

लेकिन अब हमने सुना है कि भूमि ने इस रोल को ठुकरा दिया है । इस बारें में सूत्र ने बताया, "भूमि को लगता है कि उनके रोल में उनके मुताबिक कोई दम नहीं है इसलिए वह इस रोल में फ़िट नहीं बैठती । इसलिए उन्होंने मेकर्स को मना कर दिया । भूमि के इंकार के बाद अब मेकर्स को शाहिद के अपोजिट किसी अन्य अभिनेत्री की तलाश है ।"