SRK

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने मनोरंजन जगत के करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी । छोटे पर्दे पर टीवी सीरियल सर्कस और फ़ौजी से लोकप्रियता हासिल करने वाले शाहरुख खान ने इसके बाद फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा और उसके बाद वो बन गए बॉलीवुड के किंग ।

शाहरुख खान के बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि शाहरुख खान एक बार फ़िर छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं । शाहरुख खान का सुपरहिट टीवी शो सर्कस, एक बार फ़िर दूरदर्शन पर 19 फ़रवरी से 8 बजे प्रसारित होने वाला है । और इस चैनल के ऑफ़िशियली ट्विटर हैंडल पर इस बारें में ट्विट्स किए गए । आपको बता दें कि सर्कस में रेणुका शहाणे शाहरुख खान की लव इंटरेस्ट बनीं थी । अजीज मिर्जा और कुंदन शाह द्दारा निर्देशित सर्कस सीरियल में शाहरुख खान ने एक एनआरआई का किरदार अदा किया था, जो अपने सर्कस के गिरते कारोबार को बचाने के लिए अमेरिका से लौटता है और इस शो में लोकप्रिय फ़िल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर भी नजर आए थे ।

फ़िल्मी दुनिया के सुपरस्टार बनने के बाद शाहरुख खान किसी टीवी शो में नजर नहीं आए, आए तो सिर्फ़ कुछ एक टीवी शो में जिसमें वो शो को होस्ट करते हुए नजर आए । लेकिन छोटे पर्दे के लिए शाहरुख खान का सम्मान कम नहीं हुआ और उन्होंने लगातार छोटे पर्दे के लिए अपना सम्मान व्यक्त किया । कुछ कलाकारों में से एक, जिसने टीवी सीरियल से फ़िल्मों में कदम रखा, होने के नाते शाहरुख खान ने कभी भी अपनी सफ़लता का श्रेय टीवी इंडस्ट्री को देने में नहीं हिचकिचाए । कथिततौर पर, शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि, थिएटर और फ़िल्म्स में उनका सबसे पसंदीदा टेलीविजन रहा है, जहां उन्होंने काम किया ।

हालिया रिलीज फ़िल्म रईस में नजर आए शाहरुख खान इन दिनों अपनी दूसरी फ़िल्मों की तैयारी में जुटे हुए हैं और उनमें शामिल हैं इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म, द रिंग और आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है ।