साल 2018 में आई जीरो के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान नहीं किया है । शाहरुख खान की अगली फ़िल्मों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं । बॉलीवुड हंगामा ने आपको बताया था कि शाहरुख खान की आगामी कंफ़र्म्ड फ़िल्में राजकुमार हिरानी, सिद्धार्थ आनंद, एटली कुमार और राज एंड डीके जैसे फ़िल्ममेकर्स के साथ आएंगी । जहां राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की फ़िल्म सोशल-कॉमेडी ड्रामा होगी । वहीं सिद्धार्थ आनंद के साथ उनकी एक्शन ड्रामा फ़िल्म पठान होगी । और साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ शाहरुख की फ़िल्म एक कमर्शियल एंटरटेनर होगी । शाहरुख के साथ एटली कुमार की इस फ़िल्म को लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे ।

एटली कुमार की फ़िल्म में शाहरुख खान निभाएंगे डबल रोल, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

शाहरुख खान क दिलचस्प किरदार है एटली की फ़िल्म में

एक अखबार की मानें तो, एटली और शाहरुख पिछले दो सालों से इस फ़िल्म पर काम कर रहे हैं । इस फ़िल्म का प्लॉट कथित तौर पर सामने आया है जिसके अनुसार शाहरुख इसमें डबल रोल में नजर आएंगे । जहां उनका एक किरदार शीर्ष भारतीय एजेंसी का इन्वेस्टिगेटिंग ऑफ़िसर का होगा वहीं दूसरा किरदार मोस्ट वॉंटेंड क्रिमिनल का होगा । इस तरह से फ़िल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी ।

एटली की इस फ़िल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे । इन दिनों एटली करण की टीम के लेखकों के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं । इससे पहले एटली ने साउथ की Bigil, Mersel, Theri नाम की फ़िल्मों को डायरेक्ट किया था जिसमें फ़िल्म के किरदारों ने डबल-ट्रिपल रोल निभाए थे ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ होगी शाहरुख खान की अगली एक्शन पैक्ड फ़िल्म पठान, दीपिका पादुकोण को भी मिला दमदार रोल ?

शाहरुख सबसे पहले सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करेंगे । इसके बाद राजकुमार हिरानी और फ़िर एटली कुमार की फ़िल्म के लिए काम शुरू करेंगे । कहा जा रहा है कि शाहरुख ने पठान में अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है । यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पठान में शाहरुख के साथ कथित तौर पर दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।