एक ही साल में पठान और जवान जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले अभिनेता शाहरुख खान अपनी अगली फ़िल्म डंकी की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । डंकी शाहरुख खान की इस साल रिलीज होने वाली तीसरी फ़िल्म है जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज़ होगी । लेकिन उससे पहले शाहरुख अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं जो इस बार बहुत ही ख़ास होने वाला है ।

ग्रैंड तरीक़े से सेलिब्रेट होगा शाहरुख खान का 58वां जन्मदिन ; डंकी के टीज़र के साथ जश्न में शामिल होंगे बॉलीवुड के दिग्गज सेलिब्रिटीज

शहरुख खान का 58वां जन्मदिन होगा ख़ास 

2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 58वां जन्मदिन मनाने वाले हैं । ऐसे में कहा जा रहा है कि, शाहरुख अपने फैंस को जन्मदिन पर डंकी के टीजर का खास तोहफा दे सकते हैं । इतना ही नहीं शाहरुख इस बार अपने जन्मदिन को एक अलग अंदाज़ में भी सेलिब्रेट करने वाले हैं ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर जवान और पठान के चलते 2023 शाहरुख़ के लिए यादगार साल बन गया है । ऐसे में शाहरुख़ अपनी इस उपलब्धि को फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं ।  इसलिए कहा जा रहा है कि, दीपिका पादुकोण, काजोल, सलमान खान और करण जौहर समेत फिल्म इंडस्ट्री से लगभग हर स्टार को इस पार्टी में बुलाया गया है । इस सेरेमनी में डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और जवान के डायरेक्टर एटली भी शाहरुख की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनेंगे ।

शाहरुख की बर्थडे पर डंकी के मेकर्स इसका टीजर रिलीज करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं । कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि शाहरुख़ अपनी बर्थडे पर डंकी का टीजर अपने फैन्स के साथ लाइव देखेंगे । 2 नवंबर को टीजर ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा । इतना ही नहीं, अपने खास दिन पर शाहरुख़ खान अपने फॉलोअर्स के साथ डंकी का टीजर देखेंगे और मुंबई में अपने फ़ैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे । हालांकि, इस बारे में अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है ।