बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही रोशन एंड्रयूज के निर्देशन में बनने वाली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म देवा में लीड रोल में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में शाहिद कपूर के साथ पूजा हेगड़े भी अहम रोल में नज़र आएंगी । ज़ी स्टूडियोज़ और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित देवा में अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है और वो हैं अभिनेत्री कुब्रा सैत । सेक्रेड गेम्स फ़ेम कुब्रा सैत फर्जी के बाद एक बार फिर शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नज़र आएंगी ।

EXCLUSIVE: शाहिद कपूर की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म देवा में उनकी फर्जी को-स्टार कुब्रा सैत की हुई एंट्री ; अगले साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी फ़िल्म

शाहिद कपूर की फ़िल्म देवा में कुब्रा सैत

फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने देवा में कुब्रा सैत की एंट्री को कन्फर्म करते हुए बताया, “हां कुब्रा सैत देवा  का हिस्सा होंगी । इसमें शाहिद कपूर एक पुलिस वाले की भूमिका में होंगे लेकिन हम अभी उनके किरदार के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते । लेकिन वह फ़र्ज़ी के बाद शाहिद के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं । पूजा हेगड़े इस थ्रिलर में फ़ीमेल लीड की भूमिका निभाएंगी । इसके अलावा लेकिन बाकी कलाकारों की डिटेल फिलहाल गुप्त रखी गई है ।

बता दें कि कुब्रा और शाहिद इससे पहले वेब सीरिज़ फर्जी में एक साथ नज़र आ चुके हैं । देवा अगले साल 11 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ होने की उम्मीद है ।