Shah-Rukh-Khan

शाहरुख खान और सलमान खान के बीच छिड़ी कोल्ड वॉर और दुश्मनी के बारें में तमाम तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए दोनों की दोस्ती की खबरों ने तमाम तरह की खबरों पर विराम लगा दिया और दोनों के बीच दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी । इसके बाद, दोनों खानों को एक साथ कई रिएल्टी शो और अवॉर्ड शो में देखा गया । काफ़ी लंबे समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि शाहरुख खान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए सलमान के शो 'बिग बॉस 10' में जाएंगे या नहीं ? लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शाहरुख 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म प्रमोट करते नजर आएंगे

ये करण-अर्जुन की जोड़ी एक बार फ़िर नजर आएगी लेकिन छोटे पर्दे पर । जी हां, 'बिग बॉस' 10' के फिनाले एपिसोड में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे । दर असल शाहरुख खान इस शो में अपनी आगामी फ़िल्म रईस को प्रमोट करने के लिए जा रहे हैं । शुक्रवार 20 जनवरी को दोनों ही अभिनेता साथ में एपिसोड शूट करेंगे । सलमान खान और शाहरुख खान रईस के गाने पर एक साथ डांस भी करेंगे । इस एपिसोड में ढेर सारे गेम और फ़न मौजूद रहेगा ।

खान प्रतिद्वंद्विता पर लगातार अफवाहों के बावजूद सलमान खान और शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड्स शो होस्ट किया जिसको काफ़ी अच्छा रेस्पॉंस मिला । इसके अलावा, सलमान खान ने शाहरुख खान की फ़िल्म रईस का ट्रेलर प्रमोट किया इसके बाद दोनों एक दूसरे की फ़िल्मों को प्रमोट करते हुए नजर आए ।

सलमान खान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्में ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे । दूसरी तरफ़, शाहरुख खान अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म रईस, इम्तियाज अली की फ़िल्म 'द रिंग' और आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे ।