बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए । नेगेटिव किरदार से लेकर, रोमांस किंग तक शाहरुख खान ने कई सारे किरदारों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई । और अब शाहरुख फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो में एक ऐसा चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रहे हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया । शाहरुख खान के फ़ैंस अपने चहेते स्टार को बौने के रूप में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है । और अब इस फ़िल्म के बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि, यह फिल्म अमेरिका में अपने अंतिम पड़ाव पर है ।अमेरिका में होगा शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो की शूटिंग का The End

अमेरिका में शाहरुख खान के साथ जुड़ेंगे आर माधवन

आपको बता दें कि, जीरो की कास्ट इन दिनों अमेरिका में अपनी फ़िल्म की शूटिंग कर रही है । और अब हमने सुना है कि, आनंद एल राय की इस फ़िल्म का ये अमेरिका शूटिंग शेड्यूल फ़िल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल होगा । अमेरिका के इस शूटिंग शेड्यूल की बात करें तो, यह तकरीबन 45 दिन चलेगा । इस दौरान शाहरुख के साथ न केवल अनु्ष्का शर्मा नजर आएंगी बल्कि आर माधवन भी इस अंतिम शेड्यूल का हिस्सा होंगे । अभी कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि, आर माधवन इस फ़िल्म में एक छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे ।

वहीं दूसरी तरफ़ यह कहा जा रहा है कि, शाहरुख नासा के लिए शूटिंग करेंगे । जीरो की शूटिंग करते वक्त शाहरुख कुछ पुरानी यादों में खो जाएंगे क्योंकि यहां उन्होंने अपनी हिट फ़िल्म स्वदेश की शूटिंग की थी ।

45 दिनों का अमेरिका शूटिंग शेड्यूल अब शुरू हो चुका है । इस दौरान अनुष्का भी वहां पहुंच चुकी है । इसी कारण अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली का आईपीएल मैच मिस कर दिया ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान के लिए सैल्यूट है बहुत खास, इस दिन करेंगे शूटिंग़ शुरू

जीरो की बात करें तो, इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा अहम भूमि्का में नजर आएंग़ी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।