आजकल बच्चों का रिएल्टी शो में जाना एक विवादित विषय बन गया है । सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3, के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए । इसी प्रक्रिया के दौरान सलमान खान उर जैकलीन फ़र्नांडीज बच्चों के एक डांस रिएल्टी शो , डांस दीवने में पहुंचे । इसी शो का एक वीडियो जैकलीन फ़र्नांडीज ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया जो देखने में तो ठीक लग रहा है लेकिन यह लोगों को नागवार गुजरा ।

बच्चे को जबरदस्ती गले लगाकर ट्रोल हुए सलमान खान-जैकलीन फ़र्नांडीज

सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज पहुंचे डांस शो में

जैकलीन द्दारा पोस्ट कि्या हुआ ये वीडियो काफ़ी फ़नी और मनोरंजक है । दरअसल, इस शो के दौरान हुआ यूं कि, एक प्रतियोगी बच्चे से जैकलीन ने गले मिलने के लिए रिक्वेस्ट की, लेकिन बच्चे ने सीधे-सीधे इनकार कर दिया । बच्चे का इंकार सुन वहां मौजूद सभी हैरान रह गए । लेकिन इस बाद, सलमान खुद खड़े होकर जैकलीन का हाथ पकड़ कर स्टेज तक ले गए । इसके बाद उन्होंने बच्चे को गले मिलने के लिए कहा, लेकिन फिर भी वह अपने मन से गले नहीं मिला । इसके बाद जैकलीन ने उस बच्चे को जबरदस्ती गले लगा लिया । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जैकलीन ने लिखा, 'बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा कुछ अलग ही था... आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया ।'

लेकिन लगता है कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स को ये नागवार गुजरा और उन्होंने इसे अनुचित बतलाया । क्योंकि यूजर्स को लगा जिस तरह से सलमान ने धमकी भरे लहजे में बच्चे को जबरदस्ती जैकलीन को गले लगाने के लिए कहा और जैकलीन ने प्रतियोगी बच्चे के पेट पर हाथ फ़ेरा, वह अनुचित था क्योंकि किसी को कोई हक नहीं कि वह किसी को इस तरह से शर्मिंदा करे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान को जैकलीन फ़र्नांडीज का ये मदहोश कर देने वाला साड़ी लुक लगा ‘chweet’

रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।