आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे ने मुंबई में 3 जनवरी को परिवार और क़रीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की  । और अब उदयपुर में हिंदू रीति-रिवाज से आयरा खान और नूपुर शिखरे का ब्याह होगा और फिर ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगा जिसमें बॉलीवुड के दिगाजों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है । हमने सुना है कि आमिर खान की बेटी को आशीर्वाद देने के लिए शाहरुख खान और सलमान खान भी रिसेप्शन में शामिल होंगे ।

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होंगे शाहरुख खान और सलमान खान ; उदयपुर में 3 दिन तक चलेंगे वेडिंग फ़ंक्शन

आयरा खान की शादी में शामिल होंगे सलमान खान और शाहरुख खान

शादी में कोई कमी न रह जाए इसके लिए आमिर ख़ुद तैयारियों में लगे हुए हैं । उदयपुर के 5 स्टार होटल, ताज अरावली में 6, 7 और 8 जनवरी को आयरा खान की शादी के सभी फंक्शन होने वाले हैं । 6 जनवरी को मेहंदी का फक्शन आयोजित होगा, फिर 7 जनवरी को सूफ़ी नाइट का अयोजन होगा । फिर उसके बाद 8 जनवरी को रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है और इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शामिल होंगे ।

बताया जा रहा है कि मेहमानों की सूची में जिन दिग्गजों के नाम शामिल हैं उनमें सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, आशुतोष गोवारिकर और सह-कलाकार जूही चावला शामिल हैं । इंडिया टुडे की एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, 8 जनवरी को उदयपुर में उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद,  वेडिंग रिसेप्शन 13 जनवरी को बीकेसी जियो सेंटर में आयोजित किया जाएगा । यह भी पता चला है कि इसमें अंबानी परिवार और दक्षिण फिल्म उद्योग की कुछ हस्तियां शामिल होंगी ।

तीन दिन चलने वाले फंक्शंस में 250 से ज्यादा मेहमान आएंगे, जिनमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होंगे । कपल समेत शादी में आने वाले मेहमानों के लिए होटल में 176 रूम बुक किए गए हैं । उदयपुर में होने वाली इस ग्रैंड शादी में नो गिफ्ट ओनली बेस्ट विशेज पॉलिसी को फ़ोलो किया जा रहा है ।