हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फ़्रेंचाइज़ी भूल भुलैया के अब तक रिलीज हुए दो पार्ट्स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और अब मेकर्स इस फ़्रेंचाइज़ी के तीसरे पार्ट, भूल भुलैया 3 को पहले से भी ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए जुट चुके हैं । भूल भुलैया 3 में एक बार फिर कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर वापसी करेंगे । भूल भुलैया 3 के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर अनीस बज़्मी और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फ़िल्म को मार्च 2024 से शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

EXCLUSIVE: मार्च 2024 में शुरू होगी भूल भुलैया 3 की शूटिंग ; प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर अनीस बज़्मी और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने की पहले से भी ज्यादा मनोरंजक फ़िल्म बनाने की पूरी प्लानिंग

मार्च 2024 में शुरू होगी भूल भुलैया 3 की शूटिंग  

भूल भुलैया 3 इस रहस्यमयी दुनिया में गहराई से उतरने का वादा करती है, जिसमें हंसी, रहस्य और मनोरंजन को इस तरह से पिरोया गया है कि यह फ्रेंचाइजी का पर्याय बन गया है ।

निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “भूल भुलैया फ्रेंचाइजी हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है, और मैं अनीस जैसे रचनात्मक दिमाग और कार्तिक जैसी अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ इसे आगे ले जाकर बहुत खुश हूं । साथ मिलकर, हम एक सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार हैं जो फ्रेंचाइजी की विरासत का सम्मान करेगा और दर्शकों के लिए हंसी और रोमांच को दोगुना कर देगा ।

निर्देशक अनीस बज़्मी ने इस फ़िल्म को लेकर अपना एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा, “मैं भूल भुलैया की दुनिया को आगे ले जाने के लिए रोमांचित हूं । पिछली किस्त में, रूह बाबा सबसे पसंदीदा किरदार बन गया था, और अब दर्शकों के आनंद के लिए इसे और भी बेहतर बनाना एक मजेदार और रोमांचक चुनौती होगी । यह फिल्म मेरी तत्काल निर्देशित अगली फिल्म है और इसका फ़ोकस एक मनोरंजक कथा तैयार करने पर है ।