साल 2023 में बैक-टू-बैक दो एक्शन फ़िल्में देने के बाद, अब शाहरुख खान इस दुविधा में हैं, की क्या उन्हें फिर से एक्शन फ़िल्म करनी चाहिए या नहीं ? वहीं करण जौहर भी कुछ ऐसी ही दुविधा में फँसे हुए हैं । लेकिन इसी के साथ शाहरुख खान और करण जौहर एक साथ फ़िल्म बनाने की प्लानिंग भी कर चुके हैं ।

SCOOP: बैक-टू-बैक एक्शन फ़िल्में करने के बाद अब शाहरुख खान, करण जौहर के साथ प्लान कर रहे हैं फ़िल्म ; डंकी के बाद एक्सपेरिमेंट करने के मूड में नहीं

शाहरुख खान और करण जौहर साथ में करने वाले हैं फ़िल्म

बेहद विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “शाहरुख और करण फिर से साथ काम कर रहे हैं । पूरी संभावना है कि शाहरुख का अगला प्रोजेक्ट करण के साथ होगा । वे एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए कई सारे आइडियाज़ लेकर आ रहे हैं । असल में, करण शाहरुख के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहते हैं । क्योंकि करण ने कभी भी एक्शन फिल्म को डायरेक्ट नहीं किया है । लेकिन वहीं शाहरुख ने बैक-टू-बैक दो एक्शन फिल्में कर ली हैं और वह फ़िलहाल तीसरी एक्शन फिल्म करने के मूड में नहीं हैं । दूसरी ओर, डंकी के परफॉरमेंस के बाद उन्हें कुछ नया एक्सपेरिमेंट करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं है ।

तो, आगे क्या होने वाला है ? ये तो आगे आने वाला वक्त ही बताएगा । बहरहाल, जब भी शाहरुख और करण के सहयोग की बात आती है तो दोनों की साथ में की गई पिछली फ़िल्में, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, याद आती हैं जो हैं- कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान और कभी अलविदा ना कहना ।