शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । इस फ़िल्म में एक बार फ़ोर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी । हालांकि फ़िल्म का फ़ुल ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है लेकिन मिनी ट्रेलर के रूप में इसके मिनी-ट्रेलर खूब धूम मचा रहे हैं ।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने मिनी ट्रेलरों में से एक का विरोध किया था । मिनी ट्रेलरों में से एक में, अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के हाथ में इन्डेम्नटी बॉंड थमाते हुए कहती हैं कि यदि उनके बीच कोई इंटरकोर्स हो जाता है तो वो कोई कानूनी समस्या नहीं होगी । फ़िल्म के 'इंटरकोर्स' से सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को आपत्ती हुई और कहा कि, यदि इस शब्द के समर्थन में एक लाख वोट आ जाएं तो वो इसे फिल्म से नहीं हटाएंगे । और जब इसके समर्थन में 1 लाख 20 हजार से ज्यादा वोट आ गए तो अब पहलाज निहलानी ने इस मुद्दे पर चुप्पी बना ली है ।

शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म के दूसरे गाने के लॉंच के दौरान जब उनसे सीबीएफसी विवाद के बारे में पूछा गया तो शाहरुख खान ने कहा कि, “जिस तरह से लोगों ने हमारे पक्ष में वोट किया है, मुझे लगता है, उसी तरह उन्हें हमारी फिल्म देखने के लिए आना चाहिए । मुझे बहुत ख़ुशी होगी । मुझे लगता है कि सीबीएफ़सी ने उस शब्द के संदर्भ को गलत समझा । हम सीबीएफसी का बहुत सम्मान करते हैं यह हमारा विभाग है वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना कर रहे हैं और जहां तक इस दृश्य का सवाल है, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ आपत्तिजनक है । ”

निर्देशक इम्तियाज अली की फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।