बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी, दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है, अजय देवगन की फ़िल्म सिंघम से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर गईं होती, लेकिन वित्तीय असहमति की वजह से यह संभव नहीं हो पाया । जैसा की अनुष्का ने बताया, "सही समय पर सब कुछ होता है ।" तमाम हिंदी दर्शकों ने बाहुबली में उन्हें देखा । लेकिन वो डब्ड हिंदी फ़िल्म थी । लेकिन अब वह प्रभास के साथ उनकी आगामी फ़िल्म साहो में नजर आने वाली है और यह फ़िल्म उनकी पहली हिंदी फ़िल्म होगी ।

फिल्म का एक स्वतंत्र हिंदी संस्करण है, जिसके लिए अनुष्का और प्रभास दोनों शुरूआत से हिंदी सीख रहे हैं । साहो में प्रभास की हिरोइन के लिए लगाए जाने कयासों पर अब विराम लग गया है । जी हां, अब प्रभास के साथ साहो में उनकी बाहुबली हिरोइन अनुष्का शेट्टी अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।

लेकिन जरा रुकिए, यदि प्रशंसक इस बात का इंतजार कर रहे है कि ये जोड़ी फ़िर से बाहुबली ड्रामा क्रिएट करने वाली है, तो आप गलत सोच रहे हैं । इस बार ये दोनों आगामी फ़िल्म साहो में एक साथ नजर आएंगे । जी हां, साहो में इस बार हम प्रभास और अनुष्का शेट्टी को ट्रेंडी कपड़ों में और ट्रेंडी बात करते हुए देखेंगे जो बाहुबली को देखकर कभी सोचा भी न होगा ।

यदि सूत्र की मानें तो, इस फ़िल्म में दोनों शहरी लुक में दिखाई देंगे । सूत्र के मुताबिक, "दोनों की कैमिस्ट्री बहुत कमाल की होगी । बाहुबली सभी का जुनून बरकरार रखने के बारे में थी । साहो अनुष्का और प्रभास सब को हैरान कर देंगे ।"

दोनों कलाकारों को वजन कम करने और उनके फ़िगर में आने का आदेश दिया गया है जिस पर वह लेदर जींस और बीच पर पहने जाने कपड़ों को आसानी से पहन सकेंगे । "यह फ़िल्म तलवार और कवच के बारे में नहीं है । इस फ़िल्म में वह नौजवान का किरदार अदा करेंगे । दर्शकों ने बाहुबली में जिस प्रभास और अनुष्का को देखा था, साहो में दोनों का किरदार बिल्कुल अलग होगा । सांस्कृतिक आघात को फिर से परिभाषित किया जाएगा ।"

साहो अनुष्का शेट्टी की पहली हिंदी फ़िल्म होगी । यह फ़िल्म कई वर्षों से पाइपलाइन में थी । फ़ाइनली अब अनुष्का हिंदी भाषी बेल्ट में भी देखी जाएंगी,क्योंकि साहो के निर्माता साहो के एक अलग मूल हिंदी संस्करण की योजना बना रहे हैं, जो कि डब नहीं होगा ।

संयोग से अनुष्का और प्रभास अच्छे दोस्त हैं । वे दोनों एक दूसरे को कभी न नहीं कहेंगे ।