शाहरुख खान ने न केवल शानदार अभिनय से सभी के दिल में जगह बनाई है वहीं दूसरी ओर वे एक अच्छे इंसान और एक फ़ैमिली पर्सन भी है । और यही बात शाहरुख खान को एक सच्चा सुपरस्टार बनाती है । शाहरुख खान का परिवार धर्मनिरपेक्षता की जीति-जागती मिसाल है । क्योंकि उनके घर में हर फ़ेस्टिवल को सेलिब्रेट किया जाता है । जहां पूरा देश देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ था वहीं शाहरुख खान ने धर्म को लेकर पहलीबार अपनी फ़ीलिंग्स खुलकर शेयर की ।

शाहरुख खान ने धर्म को लेकर शेयर की अपनी फ़ीलिंग्स, कहा-'हम सिर्फ़ इंडियन हैं,कोई रिलीजन नहीं'

शाहरुख खान ने खुलकर अपनी फ़ीलिंग्स शेयर की

शाहरुख हाल ही में डांस प्लस के स्पेशल एपिसोड में नजर आए । इस दौरान शो में गणतंत्र दिवस को सेलिब्रेट किया गया । इस दौरान शाहरुख ने धर्म को लेकर पहलीबार अपनी फ़ीलिंग्स खुलकर शेयर की ।

हम सिर्फ़ इंडियन हैं

शाहरुख ने कहा कि, 'हमने कोई हिंदू-मुसलमान की बात नहीं की । मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं । मेरे जो बच्चे हैं वो हिंदुस्तान हैं । जब वो स्कूल गए तो स्कूल में वो भरना पड़ता है कि रिलिजन क्या है । मेरी बेटी जब छोटी थी तो उसने आकर पूछा भी एक बार, कि पापा हम कौन से रिलिजन के हैं ? मैंने उसमें ये लिखा कि हम इंडियन ही हैं यार, कोई रिलिजन नहीं है । और होना भी नहीं चाहिए ।'

यह भी पढ़ें : Exclusive: कमबैक फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी बनाएंगे राजकुमार हिरानी ?

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख के फ़ैंस को उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । वहीं खबरें आ रही हैं शाहरुख जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान करेंगे । राजकुमार हिरानी, राज एंड डीके और एटली कुमार के साथ शाहरुख की अगली फ़िल्म के आने की खबरें सामने आ रही है ।