जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान ने सिद्धार्थ रॉय कपूर द्दारा प्रोड्यूस्ड अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा को छोड़ दिया है । क्योंकि जीरो के बाद शाहरुख खान एक और अंतरिक्ष फ़िल्म नहीं करना चाहते थे ।

शाहरुख खान डॉन 3 कर रहे हैं या नहीं, ये है इसकी असली सच्चाई

शाहरुख खान की डॉन 3 के लिए अभी स्क्रिप्ट तैयार नहीं है

तो अभी तक ये समझने लायक है । यह उस घोषणा का दूसरा हिस्सा था, जिसमें कहा गया था कि राकेश शर्मा बायोपिक की बजाए शाहरुख डॉन फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, डॉन 3 को करेंगे, जो कि निर्माण का एक पेचीदा सा हिस्सा है ।

डॉन 3 के बारें में बेबुनियाद खबरें

लेकिन डॉन सीरिज के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि ये सच नहीं है । ''डॉन 3 अभी अस्तित्व में नहीं है । निर्देशक फ़रहान अख्तर के पास अभी तक डॉन 3 के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है । शाहरुख और फरहान तीन साल से डॉन के एक विचार के साथ आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं । उन्होंने अभी तक इसके प्लॉट को क्रेक नहीं किया है ।'' सूत्र ने बताया कि पता नहीं डॉन 3 के बारें में ये बेबुनियाद खबरें कहां से आईं है ।

“शाहरुख की टीम, का ये घोषणा करना कि शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक से बाहर निकल गए हैं, समझ में आता है । लेकिन उसकी जगह दूसरे प्रोजेक्ट का उल्लेख करने का क्या मतलब था जो मौजूद नहीं है ? फरहान की निकट भविष्य में डॉन 3 शुरू करने की कोई योजना नहीं है । अभी, वह केवल अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं । वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित अपनी नई स्पोर्ट्स फिल्म तूफ़ान शुरू कर रहे हैं जो उन्हें अगले एक साल तक व्यस्त रखेगी । डॉन 3 या किसी अन्य फिल्म का निर्देशन अभी हाल फ़िलहाल उनके दिमाग में नहीं है ।'' सूत्र ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : लगातार फ़्लॉप हो रहीं फ़िल्में देने के बाद शाहरुख खान डायरेक्शन क्यों नहीं करते, इसकी असली वजह है अबराम

यदि आप सोच रहे हैं कि फरहान अख्तर इस बेबुनियाद खबर पर चुप क्यों हैं, तो इसका जवाब बहुत आसान है । वह व्यक्ति शाहरुख पर किसी भी सकारात्मक मीडिया रिपोर्ट का खंडन नहीं करना चाहता है ।