ॠतिक रोशन जल्द ही दो बड़ी फ़िल्मों में नजर आने वाले हैं । जहां एक तरफ़ ॠतिक, गणित के जादूगर आनद कुमार की बायोपिक फ़िल्म, सुपर 30 में आनंद कुमार की गंभीर भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ़ के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी रोमांटिक-एक्शन फ़िल्म में नजर आएंगे । सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत इस फ़िल्म को यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । इस फ़िल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है । इसमें ॠतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी । और अब इस बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि जल्द ही ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ इस फ़िल्म की शूटिंग फ़िर से शुरू कर देंगे ।

यशराज की एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म के लिए ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ ने फ़िर शुरू की शूटिंग

ॠतिक रोशन एक छोटे ब्रेक पर थे

बता दें कि ॠतिक ने पिछले दिनों अपने पापा राकेश रोशन की बीमारी [कैंसर] और सर्जरी के कारण एक ब्रेक लिया हुआ था क्योंकि फ़िल्मों से बढ़कर उनके लिए उनकी फ़ैमिली है । जिस वजह से यशराज की इस फ़िल्म की शूटिंग बीच में ही रूक गई थी । लेकिन अब राकेश रोशन बिल्कुल ठीक हैं इसलिए वह बिना किसी चिंता के शूटिंग पर फ़िर से लौट सकते है । अपने पापा राकेश रोशन की बीमारी के बाद फ़ैंस और दोस्तों से मिल रहे सपोर्ट का शुर्किया अदा करते हुए ॠतिक ने लिखा, "अब वे बेहतर हो रहे हैं । ये प्यार की ताकत होती है । उनके साथ रहने और उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए सभी को मेरा शुक्रिया । आज का दिन काफी अच्छा था ।"

भगवान की रोशन परिवार पर ऐसे ही असीम कृपा बनी रहे । बहरहाल अब ॠतिक अपने प्रोफ़ेशनल करियर पर भी फ़ोकस कर सकते है । पिछली मर्तबा ॠतिक साल 2017 में फ़िल्म काबिल में नजर आए थे और अब इतने समय बाद एक बार फ़िर उन्हें पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा । ॠतिक के फ़ैंस बेसब्री से अपने चहेते स्टार को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है ।

यशराज की इस आगामी फ़िल्म की बात करें तो इसमें ॠतिक और टाइगर अभिनीत इस फ़िल्म में पावर पैक्ड एक्शन सीक्वंस के साथ बेहतरीन डांस भी देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : WHOA! ॠतिक रोशन रोमांटिक अंदाज में, तो टाइगर श्रॉफ़ एक्शन के साथ शुरू करेंगे यशराज फ़िल्म्स की शूटिंग

पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो ॠतिक ने पिछले दिनों अपने जन्मदिन को अपने परिवार के साथ मनाया और इस दौरान उनकी एक्स पत्नी और दोस्त सुजैन भी उनके साथ नजर आईं ।