फ़ाइनली शाहरुख खान फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं । शाहरुख खान के साथ हिरानी की यह फ़िल्म इमिग्रेशन बेस्ड होगी जिसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर कनाड़ा में होगी । लेकिन सुनने में आ रहा है कि कनाड़ा में शूटिंग करने में कुछ अड़चनें आ रही हैं ।

शाहरुख खान की राजकुमार हिरानी के साथ बनने वाली फ़िल्म की शूटिंग में आ रही है ये बाधाएं

शाहरुख खान की राजकुमार हिरानी के साथ फ़िल्म

इस बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने मुझे बताया, “राजू हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा सह-लिखित स्क्रिप्ट अब शूटिंग के लिए तैयार है । शाहरुख ने भी हिरानी को अपनी डेट्स दे दी हैं । लेकिन कोरोना महामारी के कारण कनाडा में शूटिंग के लिए मंजूरी मिलने में समय लग रहा है ।”

सूत्रों का कहना है कि इसलिए अब फ़िल्म की शूटिंग को 2022 तक पोस्टपोन किया जा सकता है । वैसे भी शाहरुख अपनी कमबैक फ़िल्म पठान और एटली की फ़िल्म में बिजी हैं । इसलिए वह हिरानी की अनटाइटल्ड फिल्म के शुरू होने का इंतजार करके अपनी डेट्स बर्बाद नहीं करना चाहते ।

इसलिए संभावना जताई जा रही है कि शाहरुख जल्द ही कोई नया प्रोजेक्ट भी साइन करने वाले हैं ।

असल में, शाहरुख साल 2018 में आई जीरो के बाद से पर्दे पर नजर नहीं आए । आनंद एल राय की जीरो के फ़्लॉप होने के बाद शाहरुख ने फ़िल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । अब शाहरुख के पास एक साथ तीन बड़े बैनर की फ़िल्में हैं । उसमें से पहली है सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान, तमिल फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म, जिसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे और राजकुमार हिरानी की इमिग्रेशन बेस्ड फ़िल्म, जिसका नाम अभी फ़ाइनल नहीं हुआ है ।