पिछले डेढ़ साल से थिएटर में रिलीज का इंतजार कर रही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी (Sooryavanshi) फ़ाइनली इस दिवाली 2021 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आज जैसे ही महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने का ऐलान हुआ रोहित शेट्टी ने अपनी सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज का ऐलान कर दिया । बता दें महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 22 अक्टूबर से फ़िर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी है । ऐसे में अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी की दिवाली रिलीज का ऐलान किया ।

अक्षय कुमार ने अनाउंस की सूर्यवंशी की दिवाली रिलीज, कहा- ‘अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस’

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

अक्षय ने सूर्यवंशी की दिवाली रिलीज का ऐलान कर ट्वीट किया, “कई सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे ! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं । अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस ।”

अक्षय के साथ इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में सिंघम के रूप में अजय देवगन और सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

अक्षय के अलावा सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी एक इंस्टग्राम पोस्ट पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है । इसके साथ ही फिल्म निर्माता ने महाष्ट्र के मुख्यमंत्री को सिनेमाघर खोलने की अनुमति देने के लिए शुक्रिया भी अदा दिया है ।