यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत बनी पठान बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा रही है । चार साल बाद पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे शाहरुख खान का कमबैक सक्सेसफुल साबित हुआ । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी अपना जलवा दिखा रही है । पठानबॉक्स ऑफ़िस पर हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी लाने वाली पठान की नॉनस्टॉप कमाई जारी है । अब तक कुल 305.75 करोड़ रु की कमाई कर चुकी पठान की सुपर सक्सेस के बाद फ़ाइनली शाहरुख खानदीपिका पादुकोणजॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद मीडिया से मुख़ातिब हुए ।

515c6978-c1a6-422f-9b06-aad28997d56e

शाहरुख खान बीते चार साल भूल गए

पठान को मिली अपार सफलता के बाद फ़िल्म की टीम की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई जिसमें शाहरुख, दीपिका, जॉन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने पहली बार मीडिया से फ़िल्म के बारें में बात की । शाहरुख ने कहा, “सिनेमा मीडिया सब ने बहुत अच्छे से फिल्म को सपोर्ट किया । आप सबको बहुत धन्यवाद फिल्म पठान का समर्थन करने के लिए हम सभी दर्शकों और मीडिया के बहुत आभारी हैं ।  

शाहरुख ने यह भी कहा, “फिल्म अच्छा बिजनेस करती है तो खुशी होती है । पठान रिलीज के पिछले चार दिनों में मैं गुजरे चार साल भूल गया हूं । 

जॉन ने शाहरुख को बताया सबसे बड़ा एक्शन हीरो

इसी दौरान जॉन ने शाहरूख को इस देश का सबसे बड़ा एक्शन हीरो भी कहा । जॉन ने कहा, “आदित्य चोपड़ा की वजह से पठान इतनी बड़ी हिट हो पाई है । सबको लगता है कि मैं एक्शन हीरो हूं लेकिन आज मैं दावे से कह सकता हूं कि शाहरुख इस देश के सबसे बड़े एक्शन हीरो हैं ।

पठान की सफलता पर जॉन ने कहा, “शाहरुख एक्टर नहीं हैं, इमोशन हैं । दीपिका के साथ काम कर चुका हूं, लेकिन इसकी ग्रोथ देखकर मुझे बहुत खुशी होती है । टेक्निकल टीम और प्रोडक्शन टीम ने बहुत मेहनत की है । मीडिया टीम का बहुत धन्यवाद और हम तीनो के फैंस का शुक्रिया ।

वहीं दीपिका ने कहा, “ऐसा लग रहा था जैसे कोई त्यौहार है, जब आप ईमानदारी से काम करते हैं तो ये लव मिलता है तो वर्थ लगता है । शूटिंग के दौरान हमने अच्छा समय बिताया । शाहरुख ने कहा था कि ऐसे लोगों के साथ काम करो जिनके साथ आप कम्फर्टेबल हों । जब हमें उन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला जो हमसे प्यार करते हैं, तो इस फिल्म का इरादा शुद्ध आनंद और दर्शकों को एक साथ लाने का था ।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख की पठान अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छा रही है और महज 5 दिनों के अंदर इंडिया और दुनियाभर में लगभग 542 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर चुकी है ।