अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ ही शाहरुख खान ने एक बार फ़िर अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है । शाहरुख खान मुंबई में यशराज स्टूडियोज में पठान के अहम सीक्वंस की शूटिंग कर रहे हैं और इस दौरान उनके को-स्टार्स जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी उनके साथ शूटिंग ज्वाइन कर चुके हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख पठान के साथ-साथ टाइगर 3 में अपने कैमियो की शूटिंग भी कर लेंगे ।

सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो,  पठान के साथ कर सकते हैं इसकी शूटिंग

शाहरुख खान का टाइगर 3 में कैमियो

कहा जा रहा है कि मुंबई के यशारज स्टूडियोज में ही सलमान खान भी अपनी टाइगर 3 की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगे । सलमान 23 जुलाई से टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे । टाइगर 3 के लिए स्पेशल सेट तैयार किया गया है । सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ भी शूटिंग शुरू करेंगी । लेकिन इमरान हाशमी अगले हफ़्ते से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे । इसी स्टूडियो में शाहरुख भी जॉन के साथ पठान की शूटिंग कर रहे हैं । मुंबई शेड्यूल के बाद शाहरुख और सलमान अपनी-अपनी फ़िल्मों की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होंगे ।

शाहरुख टाइगर 3 में अपने कैमियो की शूटिंग भी निपटा देंगे

तो जहां सलमान और शाहरुख एक दूसरे की फ़िल्मों में कैमियो करते हुए नजर आएंगे वहीं कहा जा रहा है कि पठान की शूटिंग के साथ-साथ शाहरुख टाइगर 3 में अपने कैमियो की शूटिंग भी निपटा देंगे । वहीं सलमान पहले ही पठान में अपने कैमियो की शूटिंग कर चुके हैं । फ़िलहाल टीम दोनों स्टार की डेट्स को मैच कराने में जुटी हुई है ताकि एक साथ शूटिंग पूरी की जा सके ।

टाइगर 3 में शाहरुख के कैमियो को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन वहीं पठान में सलमान का कैमियो फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी ट्रेड सूत्र ने हमें बताया, “आदित्य चोपड़ा पठान में सलमान के टाइगर अंदाज का एकदम सही इस्तेमाल करने जा रहे हैं । इतना तो तय है कि जब पठान में सलमान की एंट्री होगी तो थिएटर भी तालियों और सीटियों की आवाज से गूंज उठेगा । शाहरुख और सलमान की रीयूनियन को आदित्य और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बड़े पैमाने पर तैयार किया है जो अपने आप में काफ़ी ग्रैंड होगा ।”

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि फ़िल्म में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी । “पठान में सलमान और शाहरुख के जिस सीक्वंस को मुंबई में शूट किया जा रहा है हालांकि वो सेट रूस में है । यह सीक्वंस हरे रंग की स्क्रीन की पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है जिसमे ट्रेन, कार, बाइक, हवाई जहाज और हेलीकाप्टर भी उस सेटअप का हिस्सा है । यह सीक्वंस पठान का हाइलाइट प्वाइंट है ।”