Shah-Rukh-Khan-finishes

जब से शाहरुख खान ने ऐलान किया है कि वह एक आगामी फ़िल्म में बौने का किरदार अदा करेंगे, तब से सभी की जिज्ञासाएं चरम पर पहुंच गईं । तमाम कयासों के बीच, तुलना की ऐसी खबरें आने लगी जिसमें कहा जाने लगा कि कमल हासन ने उनकी फ़िल्म अप्पू राजा में ऐसा ही किरदार निभाया था जैसा शाहरुख खान निभाने वाले हैं । हालांकि शाहरुख खान ने ऐसी कोई भी समानता होने से साफ़ इनकार किया है ।

शाहरुख खान ने कहा कि अप्पू राजा से उनका लुक बहुत अलग है । वे इस फ़िल्म के लिए आगामी कुछ दिनों में तैयारियां शुरू कर देंगे । और उसके बाद ही वे इस फ़िल्म में उनके लुक को रिलीज करेंगे ताकि लोग उनके प्रयासों को स्वीकार कर सकें । उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इस फ़िल्म में अपने लुक टेस्ट को भी पास कर लिया है ।

फ़िल्म के नाम 'बंधुआ' को लेकर उड़ रही खबरों का खंडन करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि वे अभी तक फ़िल्म के नाम पर काम कर रहे हैं और 'बंधुआ' नाम अन्य फिल्म के लिए है ।

जहां तक आनंद एल राय की बौना पर बनने वाली फ़िल्म का सवाल है, शाहरुख खान के अनुसार, इस फ़िल्म की शूटिंग 12 मार्च से शुरू होगी । वे 5 से 6 या इससे ज्यादा महीनों में फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर देंगे । फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री पर अभी तक विचार किया जा रहा है ।