शाहरुख खान अपनी कमबैक थ्रिलर फ़िल्म पठान को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । बीते साल नवंबर में शुरू हुई पठान की शूटिंग लगभग आधी से ज्यादा पूरी हो चुकी है और अब जल्द ही इसकी बची हुई शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी । क्योंकि अब महाराष्ट्र सरकार ने नई कोरोना गाइडलाइन्स के साथ फ़िल्मों की शूटिंग को मंजूरी दे दी है । ऐसे में आदित्य चोपड़ा पठान की टीम शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित पठान की अन्य स्टारकास्ट के साथ अधूरी शूटिंग को पूरा करने के लिए तैयार हैं । फ़िल्म में शाहरुख एक अलग लुक में भी नजर आएंगे । पठान को शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

नई कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए 21 जून से फ़िर शुरू होगी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की एक्शन ड्रामा पठान की शूटिंग

शाहरुख खान फ़िर से शुरू करेंगे पठान की शूटिंग

5 जून को महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना कर्फ़्यू के बाद सख्त कोरोना गाइडलाइन्स के साथ अपने नए अनलॉक प्लान के तहत फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग की इजाजत दे दी है । फिल्‍म और टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग के लिए नए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं । नए SOP के तहत शूटिंग बायो-बबल में होगी । यानी एक सीमित दायरे में रहकर ही शूट करना होगा । इसके साथ ही शूटिंग के लिए 8 घंटों का वक्‍त निर्धारित किया गया है । इन्हीं नए नियमों को फ़ोलो करते हुए शाहरुख, दीपिका और जॉन की एक्शन ड्रामा पठान की शूटिंग 21 जून से फ़िर से शुरू होगी । डिंपल कपाड़िया 24 जून से फ़िल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगे । हालांकि अभी इस बारें में और डिटेल्स आना बाकी है ।

सलमान खान भी पठान में अपने टाइगर 3 लुक में देंगे कैमियो

पठान में जहां शाहरुख एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । वहीं सलमान खान भी पठान में अपने टाइगर 3 लुक में स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । दोनों के एक साथ कई शानदार सीन्स होंगे जिससे बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी जस्टिफ़ाई हो सके । इसके लिए आदित्य चोपड़ा ने खास तैयारी की है ।

पठान में सलमान के कैमियो के बारें में सूत्र ने हमें बताया था कि, “सलमान का सीक्वंस फ़िल्म में अहम मोड़ पर आएगा । पठान में सलमान का रोल लगभग 20 मिनट का होगा जिसमें उनके कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । इसी के साथ पठान में शाहरुख का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा ।” सलमान की पठान में एंट्री को लेकर फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली जानकारी दी थी कि, फ़िल्म में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम की पठान 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है ।