सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त माने जाने वाले फ़िल्ममेकर संदीप सिंह ने हाल ही में अपनी नई फ़िल्म को अनाउंस किया जो कि स्वंतत्रता संग्राम सेनानी विनायक दामोदर सावरकर, जिन्हें स्वातंत्र्यवीर सावरकर के नाम से भी जाना जाता है, की जिंदगी पर बेस्ड है । सावरकर बायोपिक फ़िल्म का नाम स्वातंत्र्यवीर सावरकर है जिसका निर्माण संदीप सिंह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत करेंगे । इससे पहले संदीप सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और सरबजीत फ़िल्म का निर्माण किया था । संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फ़िल्म को बड़े स्तर पर बनाया जाएगा और इसका निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे ।

SCOOP: विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक फ़िल्म में आयुष्मान खुराना बन सकते हैं स्वातंत्र्यवीर सावरकर, संदीप सिंह करेंगे प्रोड्यूस

आयुष्मान खुराना को मिल सकता है लीड रोल

स्वातंत्र्यवीर सावरकर फ़िल्म में विनायक दामोदर सावरकर का लीड रोल निभाने के लिए दो बड़े अभिनेताओं से बात की गई । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सावरकर रोल के लिए मेकर्स को राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना में से किसी एक को चुनना है । इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए मेकर्स को एक शानदार कलाकार की जरूरत है । इसलिए राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना को फ़ाइनल किया गया है । दोनों से इस रोल के लिए बात की गई है । और ऐसा लगता है कि दोनों में से एक अभिनेता ने इस रोल के लिए हामी भी भर दी है ।”

सूत्र ने आगे बताया, “आयुष्मान और राजकुमार के बीच आयुष्मान इस रोल को करने के लिए ज्यादा परफ़ेक्ट माने जा रहे हैं । राजकुमार के पास कई फिल्में हैं, जिन्हें उन्हें आगे शूट करने की जरूरत है, जबकि, आयुष्मान ने राज कुमार की तुलना में कई हिट बॉक्सऑफ़िस दिए हैं । फ़िल्म का बजट काफ़ी बड़ा होगा इसलिए मेकर्स चाहते हैं कि कोई बड़ा अभिनेता (बॉक्सऑफ़िस नंबर्स के लिहाज से)इस फ़िल्म का लीड रोल निभाए । इसलिए मेकर्स की पहली पसंद आयुष्मान हैं । आयुष्मान से इस बारें में बातचीत चल रही है और जल्द ही दोनों की सहमती भी होने की उम्मीद है ।”