एक्शन-स्पाई ड्रामा वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन का दूसरा सीजन, द फ़ैमिली मैन 2, 4 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुआ और उम्मीद के मुताबिक दर्शकों ने इस पर खूब प्यार बरसाया । शो की कहानी, थ्रिल एलिमेंट, निर्देशन से लेकर स्टार कास्ट के अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया । वैसे तो द फ़ैमिली मैन 2 में सभी कलाकारों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन शो की लीड मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी ने अपने असाधारण परफ़ोर्मेंस से शो में चार चांद लगा दिए । हालांकि मनोज और सामंथा ने अपने-अपने करियर में अभी तक कई बेहतरीन परफ़ोर्मेंस दी हैं लेकिन द फ़ैमिली मैन 2 ने दोनों के करियर को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है ।

SCOOP: द फ़ैमिली मैन 2 के लिए मनोज बाजपेयी को मिले 10 करोड़ रु और सामंथ अक्किनेनी को मिले करीब 3-4 करोड़ रु, इस पैरामीटर पर तय हुई फ़ीस ?

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी का बेहतरीन परफ़ोर्मेंस

जहां मनोज और सामंथा ने द फ़ैमिली मैन 2 में अपने अभिनय से चार चांद लगा दिए वहीं मेकर्स ने भी दोनों कलाकारों को उनकी फ़ीस के मामले में निराश नहीं किया । करीबी सूत्र ने इस बारें में बताया कि, “मनोज को द फ़ैमिली मैन 2 के लिए 10 करोड़ रु दिए गए हैं । क्योंकि मनोज सीरिज का अहम हिस्सा हैं और एक बेहतरीन अभिनेता हैं इसलिए ये फ़ीस उनके लिए एकदम उपयुक्त है । एक्शन से लेकर ह्यूमर, ड्रामा हर क्षेत्र में मनोज ने अपना 100 प्रतिशत दिया । इसके अलावा जब द फ़ैमिली मैन का पहला सीजन सुपरहिट हुआ तो मेकर्स को लगा कि मनोज इतनी फ़ीस तो डिजर्व करते हैं ।”

इसके अलावा सूत्र ने आगे बताया कि, “सामंथा अक्किनेनी को द फ़ैमिली मैन 2 के लिए 3-4 करोड़ रु मिले हैं । शो में सामंथा की मौजूदगी ने शो को एक अलग पहचान दिलाई । उनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग शो की रिकॉर्ड व्यूअरशिप देने में कामयाब हुई । इसलिए मेकर्स को लगा कि सामंथा इस फ़ीस की हकदार हैं ।”

हालांकि एक अन्य सूत्र का दावा है कि, “मनोज को द फ़ैमिली मैन 2 के लिए 8-9 करोड़ रु मिले हैं जबकि सामंथा को 2.5 करोड़ रु मिले हैं ।”