शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म जीरो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अपनी रिलीज के पहले दिन जीरो ने 20.14 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि फ़िल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं । लेकिन शाहरुख खान ने  शाहरुख खान इस ड्रीम रोल को करना चाहते हैं लेकिन आमिर खान की वजह से नहीं कर सकते

जीरो को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और न ही छोड़ रहे हैं । अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के दौरान जब एक फ़ैन ने शाहरुख खान से पूछा कि उनका ड्रीम रोल क्या है जिसे वो निभाना पसंद करेंगे तो शाहरुख ने कहा महाभारत में से भगवान कृष्ण का रोल वो निभाना पसंद करेंगे, लेकिन फ़िर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, इसे तो आमिर खान निभा रहे हैं ।

शाहरुख खान राकेश शर्मा बायोपिक में नजर आएंगे

बता दें कि आमिर इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर काम कर रहे हैं । यह एक फ़ीचर फ़िल्म नहीं होगी बल्कि 7 भागों की एक वेब सीरिज होगी जो किसी डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारित होगी । आमिर अपने इस प्रोजेक्ट के कारण कोई और प्रोजेक्ट अपने हाथ में नहीं ले रहे हैं क्योंकि उनके लिए यह प्राथमिकता है । इस प्रोजेक्ट के कारण आमिर ने राकेश शर्मा बायोपिक को भी न कह दिया और इसके लिए शाहरुख का नाम सुझाया ।

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो ये साल दोनों खान के लिए इतना लाभप्रद नहीं रहा । जहां आमिर की बड़ी मेगाबजट फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान दर्शकों को जरा भी रास नहीं आई वहीं शाहरुख की हालिया रिलीज फ़िल्म जीरो को भी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं । बॉक्सऑफ़िस पर दोनों खानों की बहुप्रतिक्षित फ़िल्में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहीं ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: महाभारत को 7 भागों की सीरिज बनाएंगे आमिर खान, अपने लिए चुना सबसे उम्दा रोल

बहरहाल अब आमिर अपना पूरा फ़ोकस अपने अगले प्रोजेक्ट महाभारत पर लगा रहे हैं । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भगवान कृष्ण के रूप में आमिर दर्शकों को कैसे लुभाते हैं ।