शाहरुख खान इन दिनों अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही पठान को ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । पठान के मुंबई शेड्यूल के खत्म होने के बाद पठान की टीम विदेश रवाना होगी, जहां फ़िल्म के अहम सीक्वंस फ़िल्माए जाएंगे । और अब हमें पुख्ता जानकारी मिली है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में पठान के महत्वपूर्ण सीक्वंस ही शूट नहीं करेंगे बल्कि एक ग्रैंड गाने की शूटिंग भी करेंगे ।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में शूट करेंगे पठान का ग्रैंड सॉन्ग, कोई भी फ़ुटेज लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने बनाया फ़ुल प्रूफ़ प्लान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में शूट करेंगे ग्रैंड सॉन्ग

शाहरुख और दीपिका के स्पेन शेड्यूल के बारें में एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने कभी भी इन जगहों पर कोई सॉन्ग शूट नहीं किया है । सिद्धार्थ आनंद स्पेन में एक ग्रैंड गाने की शूटिंग करेंगे और इसकी कोई भी फ़ुटेज किसी भी तरह से लीक न हो जाए, इसके लिए भी खास इंतजाम किए जाएंगे । इस गाने को विजुअल तौर पर इतना भव्य और लुभावना बनाने का विचार है कि जैसे ही यह रिलीज हो तुरंत हिट हो जाए । स्पेन में शूटिंग के आसान बनाने के लिए सभी जरूरी परमिशन लेने पर काम किया जा रहा है ।”

सलमान खान का भी स्पेशल कैमियो

ट्रेड सूत्र ने आगे बताया, “पठान एक बहुप्रतिक्षित फिल्म है, जिसमें विजुअल्स आंखों को सुकून देने वाले होंगे । सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को वर्ल्ड मैप पर फिर से परिभाषित करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है ।”

आशुतोष राणा भी पठान में

गौरतलब है कि, शाहरुख की पठान में सलमान खान भी अपने टाइगर 3 लुक में स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

पठान में शाहरुख और दीपिका दोनों एक स्पेशल एजेंट बने हैं । शाहरुख और दीपिका के अलावा पठान में जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, गौतम रोड़े और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी ।