निर्देशक आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ अपनी अगली फ़िल्म रक्षाबंधन के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर है । कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया गया है । और अब, निर्देशक 10 सितंबर से दिल्ली में फैमिली ड्रामा रक्षाबंधन के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे । रक्षाबंधन के इस शेड्यूल में अक्षय कुमार के साथ सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी शामिल होंगी, जो फिल्म में अक्षय की बहनों का किरदार निभा रही है ।

अक्षय कुमार 10 सितंबर से दिल्ली में शुरू करेंगे रक्षाबंधन के अगले शेड्यूल की शूटिंग

अक्षय कुमार दिल्ली में फ़िर से शुरू करेंगे रक्षाबंधन की शूटिंग

रक्षा बंधन संयुक्त रूप से आनंद एल राय के लंबे समय के सहयोगी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा गया है। इसमें अक्षय और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह फ़िल्म एक भाई और उसकी बहनों के बीच प्यार, बंधन और लगाव के इर्द-गिर्द घूमती है।

रक्षा बंधन अक्षय के साथ उनके संगीतमय रोमांटिक ड्रामा अतरंगी रे के बाद आनंद एल राय का दूसरा प्रोजेक्ट है जिसमें धनुष और सारा अली खान भी हैं। हाल ही में, फिल्म निर्माता कई फिल्मों जैसे तुंबाड़, मनमर्जियां, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और हसीन दिलरुबा के साथ मनोरंजन की निरंतर खुराक दे रहे है। साथ ही लगातार दो फिल्मों के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौटने के साथ, यह दर्शकों के लिए स्क्रीन पर एक सिनेमाई जादू होने वाला है।