साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर फ़िल्म वॉर देने के बाद एक बार फ़िर निर्माता-निर्देशक की जोड़ी आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद लेकर आ रहे हैं एक्शन पैक्ड फ़िल्म पठान । यह फ़िल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इस फ़िल्म के साथ शाहरुख खान एक बार फ़िर अपना कमबैक करने जा रहे हैं । आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद भी शाहरुख खान की पठान को बेहतरीन फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । पठान में जबरदस्त एक्शन सीन्स के अलावा कभी न देखे गए विजुअल्स भी देखने को मिलेंगे । इसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है । हमने सुना है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पठान के सबसे ज्यादा शानदार और ग्रैंड गाने की शूटिंग यूरोप के सबसे महंगे और सर्वश्रेष्ठ ट्रेवल डेस्टिनेशन में से एक, मैलोर्का में करने जा रहे हैं ।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान में दर्शकों को विजुअल्स ट्रीट देने के लिए मेकर्स ने की ये तैयारी, इंटरनेशनल शूटिंग के लिए सलेक्ट की ये हॉट डेस्टिनेशन

शाहरुख खान की पठान

इस बारें में डिटेल में बताते हुए ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “पठान में कभी न देखे गए विजुअल्स देखने को मिलेंगे जो इससे पहले किसी हिंदी फ़िल्म में देखने को नहीं मिले होंगे । सिद्धार्थ आनंद और यशराज फ़िल्म्स पठान को बेहतरीन फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं । पठान की टीम जल्द ही स्पेन जाएगी जहां वे मल्लोर्का, कैडिज़ (एक स्टनिंग पोर्ट सिटी), और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा (यूरोप के सबसे सुरम्य पहाड़ी शहरों में से एक) जैसे भव्य डेस्टिनेशंस में शूटिंग करेंगे। टीम 10 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक स्पेन में होगी ।”

“इससे पहले इन जगहों पर कभी किसी हिंदी फ़िल्म को शूट नहीं किया गया इसलिए दर्शक, इन महंगी और आकर्षक जगहों पर कभी नहीं गए, पहली बार पठान में इन जगहों को देखेंगे । ये शानदार विजुअल्स निश्चितरूप से फ़िल्म की भव्यता में चार चांद लगा देंगे ।”

इस बड़े और भव्य गाने में शाहरुख और दीपिका को पहले कभी न देखे गए अंदाज में पेश किया जाएगा । “शाहरुख और दीपिका मल्लोर्का में एक ग्रैंड गाने की शूटिंग करेंगे । यह दोनों को उनके पहले कभी नहीं देखे गए अवतारों में पेश करेगा और पैमाने और भव्यता के मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा गाना होगा ।”

फ़िल्म में शाहरुख और दीपिका जैसे दो बडे सुपरस्टार हैं तो यह अपने आप में ही एक बेहतरीन विजुअल्स है और फ़िर दोनों की मौजूदगी को जस्टिफ़ाई करने के लिए पठान के मेकर्स ने विजुअल्स पर खासा ध्यान दिया है ताकि यह असाधारण बन जाए । यह एक सेंसेशनल शूट कहा जा सकता है ।”