कॉमेडी फ़िल्म टोटल धमाल के बाद अजय देवगन एक बार फ़िर निर्देशक इंद्र कुमार के साथ उनकी आगामी सोशल कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड में लीड रोल निभाने जा रहे हैं । अजय देवगन के साथ थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । हाल ही में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की । और अब बॉलीवुड हंगामा को थैंक गॉड में अजय के स्पेशल किरदार के बारें में अंदर की जानकारी मिली है, जो यकीनन दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा देगी ।

SCOOP: सोशल कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड में अजय देवगन बनेंगे मृत्यु के देवता- यमराज, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा इसका कनेक्शन

 

थैंक गॉड में अजय देवगन का रोल

थैंक गॉड में अजय के किरदार के बारें में डिटेल में जानकारी देते हुए विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “थैंक गॉड में अजय मृत्यु के देवता, यमराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । उनका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिसकी कम उम्र में दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो जाती है, के साथ फ़िल्म में फ़न लेकर आएगा । फिल्म में कॉमेडी फ़ैंटेंसी की दुनिया में अजय और सिद्धार्थ के बीच होने वाली बातचीत से उपजती है ।”

सोशल मैसेज और ह्यूमर के साथ-साथ थैंक गॉड में शानदार विजुअल्स

थैंक गॉड इंद्र कुमार द्दारा बनाई गई अब तक की हर कॉमेडी शैली की फ़िल्मों से अलग है । इस फ़िल्म से जुड़ा हर शख्स इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित है । इस बारें में सूत्र ने हमें आगे बताया, “थैंक गॉड में भारी वीएफ़एक्स यूज होंगे जिसकी जिम्मेदारी अजय की कंपनी ने ली है । अजय की कंपनी फ़िल्म में स्वर्ग-नरक को चित्रित करेगी । सोशल मैसेज और ह्यूमर के साथ-साथ थैंक गॉड के विजुअल्स फ़िल्म के हाईलाइट्स में से एक होंगे ।”

थैंक गॉड का बेस सिद्धार्थ और रकुल के बीच की लव स्टोरी है । और इसमें मोड़ तब आता है जब सिद्धार्थ का किरदार अचानक कम उम्र में मृत्यु के देवता, यमराज से मिलता है ।

यह फ़िल्म 2022 के समर सीजन में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस साल के अंत तक अजय और फ़िल्म की बाकी की टीम शूटिंग पूरी कर लेगी ।