लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक साथ कई फ़िल्मों से अपने फ़ैंस का मनोरंजन करने वाले हैं । एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान से कमबैक करने के बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की डंकी और एटली की जवान में लीड रोल में नजर आएंगे । अपनी इन फ़िल्मों के अलावा शाहरुख ने अपनी अगली फ़िल्मों की तैयारी भी शुरू कर दी है । बतौर एक्टर जहां शाहरुख अपने फ़ैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं वहीं बतौर प्रोड्यूसर भी वह लोगों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं । सुनने में आ रहा है कि शाहरुख ने हाल ही में 1998 की आइकॉनिक कॉमेडी फिल्म दूल्हे राजा के राइट्स खरीद लिए हैं ।

रीमेक ट्रेंड का हिस्सा बनते हुए शाहरुख खान बनाएंगे गोविंदा की आइकॉनिक कॉमेडी फिल्म दूल्हे राजा का रीमेक

शाहरुख खान बनाएंगे दूल्हे राजा का रीमेक

दरअसल, रीमेक ट्रेंड का हिस्सा बनते हुए शाहरुख अभिनेता गोविंदा, रवीना टंडन और कादर खान स्टारर दूल्हे राजा का रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं । एक मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने गोविंदा, रवीना टंडन और कादर खान स्टारर दूल्हे राजा के ब्लैंकेट राइट्स हासिल कर लिए हैं । पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, “सैटेलाइट और डिजिटल अधिकार भी शाहरुख और उनकी कंपनी के पास हैं जो अब इसे भागीदारों को बेचेंगे और लाइसेंस के नवीनीकरण से अच्छा खासा रिटर्न प्राप्त करेंगे ।”

दूल्हे राजा की रीमेक को फरहाद समजी बनाएंगे । फरहाद समजी,जो इन दिनों सलमान खान की किसी का भाई किसी जान में बिजी हैं, ने दूल्हे राजा की रीमेक की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है । उन्हें दूल्हे राजा के सार को बनाए रखते हुए पटकथा का एक मसौदा तैयार करने की सलाह दी गई है, लेकिन कहानी कहने के मामले में इसे आधुनिक भी रखा गया है । स्क्रीनप्ले जैसे ही तैयार हो जाएगा उसके बाद मेकर्स ए-लिस्टर अभिनेता को दूल्हे राजा में कास्ट करने के लिए अप्रोच करेंगे ।

यदि सब कुछ ठीक रहा तो आने वाले दिनों में दूल्हे राजा का रीमेक देखने को मिलेगा लेकिन यदि यह नहीं बनता है तो मेकर्स डिजिटल और टेलीविजन स्क्रीनिंग के अधिकारों के माध्यम से राजस्व अर्जित करेंगे ।