रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी द्दारा निर्मित फ़िल्म तेजस में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लीड रोल निभा रही हैं । सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित तेजस में कंगना रनौत पहली बार वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका में नजर आएंगी । इसलिए अपनी इस फ़िल्म को लेकर कंग़ना बहुत उत्साहित हैं । मेकर्स ने बीते साल दिसंबर में तेजस की रिलीज डेट अनाउंस की थी जो कि दशहरे के अवसर पर 5 अक्टूबर 2022 को थी । लेकिन अब हमने सुना है कि तेजस इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी ।

SCOOP: 5 अक्टूबर 2022 को दशहरे पर रिलीज नहीं हो पाएगी कंगना रनौत की तेजस ; जनवरी 2023 में हो सकती है रिलीज

कंगना रनौत की तेजस की रिलीज टली

बॉलीवुड हंगामा से एक्सक्लूसिवली बात करते हुए फ़िल्म से जुडे करीबी सूत्र ने तेजस की रिलीज पोस्टपोन होने की बात कंफ़र्म की । सूत्र ने बताया, “तेजस अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली थी । लेकिन फ़िल्म में अभी कुछ काम बाकी है क्योंकि यह हैवी वीएफ़एक्स वाली फ़िल्म है । हालांकि जो काम बचा है उसमें ज्यादा टाइम नहीं लगेगा लेकिन भी यह दशहरे तक रिलीज नहीं हो पाएगी । किसी भी तरह की जल्दबाजी से बचने के लिए मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का फ़ैसला किया है ।”

तेजस की नई रिलीज डेट के बारें में पूछे जाने पर सूत्र ने आगे बताया कि, “अब मेकर्स तेजस को या तो दिसंबर 2022 या जनवरी 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । हालांकि अभी तक तेजस की नई रिलीज डेट लॉक नहीं की गई ।”

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, कंगना रनौत अभिनीत तेजस, फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की भारतीय सशस्त्र बलों पर दूसरी फिल्म है, जो सेना की सराहना करती है और बड़े पैमाने पर देश को प्रेरित करती है । तेजस, एक साहसी महिला फाइटर पायलट और भारतीय वायु सेना द्वारा महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने के निर्णय के इर्द-गिर्द घूमती है ।