कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने फ़ाइनली शादी के बंधन में बंधने का फ़ैसला किया है । ऋचा चड्ढा और अली फज़ल इस महीने के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे । शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं और वे इसे ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

इस महीने के अंत में शादी के बंधन में बंधेंगे ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, 5 दिनों तक चलेंगे शादी के फ़ंक्शन

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी

बताया जा रहा है कि ॠचा और अली का वेडिंग फ़ंक्शन पूरे पांच दिन तक चलेगा । शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे, मगर दिल्‍ली और मुंबई दोनों जगह ग्रैंड रिसेप्‍शन देने की तैयारी भी की जा रही है ।

शादी के समारोह की शुरुआत दिल्‍ली से होगी जिसमें संगीत और मेहंदी सेरेमनी समेत सभी शादी के फ़ंक्शन होंगे और अक्‍टूबर के पहले हफ्ते में मुंबई में एक ग्रैंड जश्‍न के साथ संपन्‍न होगी । यह भी बताया जा रहा है कि साउथ मुंबई के एक होटल में रिसेप्‍शन देने की योजना है, जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे । इनमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से भी लोग भी शामिल होंगे ।

बता दें कि, अली और ऋचा ने 2019 में सगाई की थी और 2020 में शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पहले दोनों ने शादी के लिए 21, 23 और 24 अप्रैल का दिन तय किया था। हालांकि, कोविड -19 लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी थी।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो ॠचा और अली जल्द ही फुकरे 3 में नजर आने वाले हैं । इससे पहले दोनों 2012 में आई फुकरे में भी साथ नजर आ चुके हैं । इसी फ़िल्म के दौरान दोनों की दोस्‍ती हुई और यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई । 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2017 में अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया । तभी से दोनों अक्‍सर साथ घूमते फ‍िरते और छुट्टियां बिताते नजर आते हैं।