संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग अभी शुरू ही हुई थी कि कोरोना लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा । आलिया भट्ट की गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काटइयावाड़ी की स्टार कास्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो है सीमा पाहवा । कई बॉलीवुड फ़िल्मों में मां के किरदार में नजर आईं सीमा पाहवा भंसाली की फ़िल्म में एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगी ।

संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी का अहम हिस्सा बनीं सीमा पाहवा

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी

भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने रोल के बारें में बात करते हुए सीमा ने बताया कि इस फ़िल्म में उनका किरदार काफ़ी अलग तरह होगा । ऐसा किरदार पाकर सीमा तहेदिल से भंसाली की शुक्रगुजार हैं । बता दें की सीमा कई हिट फ़िल्मों जैसे- बरेली की बर्फ़ी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, दम लगाके हईशा जैसी कई हिट फ़िल्मों में मां के रूप में नजर आ चुकी हैं ।

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी का 6 करोड़ रु में बना आलीशान सेट टूटने वाला है ?

भंसाली की ये फ़िल्म मुंबई के कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की मशहूर गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर बेस्ड फ़िल्म है । इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा । यह फ़िल्म 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । गंगूबाई काठियावाड़ी को भंसाली प्रोडक्शसं के तहत बनाया जा रहा है ।