अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पावर पैक्ड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज में करीब डेढ़ महीने बचे हैं और फ़ैंस के बीच फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साह है । जहां इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक साथ नज़र आने वाले हैं, वहीं टीज़र में मिली फ़िल्म के एक्शन की झलक ने एक्शन प्रेमियों के लिए एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, अक्षय कुमार आर टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां के लिए पहली बार फ़िल्म इंडस्ट्री के दो बड़े प्रोडक्शन हाउस साथ आए हैं । हमें पता चला है कि, पूजा एंटरटेनमेंट की फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां के डिस्ट्रिब्यूशन के लिए यशराज फिल्म्स शामिल हो गया है ।

SCOOP: विदेशों में ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स दिलाने के लिए अक्षय कुमार आर टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ी यश राज फिल्म्स ; ओवरसीज मार्केट में डिस्ट्रीब्यूट करने का लिया ज़िम्मा

बड़े मियां छोटे मियां के लिए दो बड़े प्रोडक्शन हाउस साथ आए

एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) बड़े मियां छोटे मियां को विदेशी बाजारों में वितरित करने के लिए पूरी तरह तैयार है । फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा किया गया है और यह पहली बार है कि उन्होंने वितरण के लिए वाईआरएफ के साथ हाथ मिलाया है । वे अपनी फिल्म को विदेशी भूमि पर रिलीज करने के लिए आदित्य चोपड़ा के प्रतिष्ठित बैनर को अपने साथ पाकर खुश हैं और उन्हें विश्वास है कि उन्हें बेहतरीन स्क्रीन मिलेंगी ।

इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा, “बड़े मियां छोटे मियां ईद पर रिलीज होगी । यह सिनेमा के लिए बहुत अच्छा समय है क्योंकि बड़ी संख्या में परिवार मध्य पूर्व और संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया/न्यूजीलैंड आदि जैसे अन्य बड़े बाजारों में नवीनतम फिल्म देखने के लिए बाहर आते हैं । परिणामस्वरूप, फिल्म के पास एक मौका है स्कोर करने के लिए और YRF के साथ आने के लिए ; वे निश्चित रूप से फिल्म को एक बेहतरीन रिलीज देंगे जिसकी वह हकदार है ।

वाईआरएफ डिस्ट्रीब्यूशन ने पिछले कुछ वर्षों में बाहरी बैनरों द्वारा बनाई गई कई फिल्मों का वितरण किया है।  इनमें से कुछ फिल्में हैं- डंकी (2023), जवान (2023), तू झूठी मैं मक्कार (2023), कुट्टे (2023), दृश्यम 2 (2022), उंचाई (2022), रनवे 34 (2022), दबंग 3 (2019) , ज़ीरो (2018), रेस 3 (2018) आदि । तू झूठी मैं मक्कार, कुत्ते आदि जैसी फिल्मों के लिए, वाईआरएफ न केवल विदेशों में बल्कि भारत में भी वितरक था ।

अक्षय और टाइगर के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम रोम में नज़र आने वाली हैं । इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है । संयोग से, अली ने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स के साथ ही की थी और यह सहयोग बैनर के साथ उनके पुनर्मिलन का भी प्रतीक है ।