शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जिसने दिसंबर 2023 में जोया अख़्तर की फ़िल्म द आर्चीज़ से बॉलीवुड में कदम रखा, ने एक बड़ी प्रॉपर्टी में निवेश किया है । खबरों की मानें तो, सुहाना खान ने हाल ही में 9.50 करोड़ रुपये में मुंबई के पास अलीबाग में एक बड़ी प्रॉपर्टी खरीदी है । और इसके लिए सुहाना ने 57 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये बतौर रजिस्ट्रेशन चार्ज दिए हैं ।  

सुहाना खान ने अलीबाग में दूसरी बार ख़रीदी करोड़ों रू की प्रॉपर्टी ; एग्रीकल्चरल ज़मीन में किया इंवेस्ट

सुहाना खान ने ख़रीदी 10 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी

दस्तावेजों के मुताबिक अलीबाग के रिहाइशी इलाके में मौजूद इस जगह की कीमत 10 करोड़ रू से ज्यादा बताई जा रही है, जिसका आकार 78,361 वर्ग फुट है । रिपोर्ट्स की मानें तो लेनदेन का पंजीकरण 13 फरवरी, 2024 को हुआ था ।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना ने प्रॉपर्टी में निवेश किया हो, इससे पहले भी वह साल 2023 में अलीबाग में 12.19 करोड़ में 1.5 एकड़ जमीन खरीदी चुकी है । वहीं अलीबाग में शाहरुख खान का आलीशान बंगला भी है । इस बंगले में एक हेलीपैड भी है ।

सुहाना से पहले अलीबाग में रणवीर सिंह  और दीपिका पादुकोण, वेदांता रिसोर्सेज के  नवीन अग्रवाल, रेमंड्स के गौतम सिंघानिया,यूनिकेम लैब्स लिमिटेड के प्रकाश मोदी, इंफोसिस के सलिल पारेख, केकेआर के  संजय नायर, नायका की फाल्गुनी नायर भी ज़मीन ख़रीद चुकी हैं ।