सोनाक्षी सिन्हा, जो जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म कलंक में अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी, की झोली में एक और बड़ी फ़िल्म आ सकती है । हालांकि यह फ़िल्म काफ़ी समय से बनाई जा रही थी, लेकिन कुछ इश्यू के चलते यह अस्तित्व में नहीं आ पाई । और ये फ़िल्म है, राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला, इस फ़िल्म के साथ सलमान खान की कथित गर्लफ़्रेंड यूलिया वंतूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी । लेकिन अब लगता है मेकर्स ने यूलिया वंतूर का आइडिया ड्रॉप करके सोनाक्षी सिन्हा को इस फ़िल्म में लेने पर विचार किया है । और इस रोल के लिए मेकर्स ने सोनाक्षी से संपर्क किया है ।

खुलासा : राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला, में सोनाक्षी सिन्हा करेंगी यूलिया वंतूर को रिप्लेस ?

सोनाक्षी सिन्हा को पसंद आई फ़िल्म की स्क्रिप्ट

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, “जी हां, मेकर्स इस फ़िल्म में सोनाक्षी को लेने के लिए उत्सुक हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो इस फ़िल्म में सोनाक्षी यूलिया की जगह ले लेंगी । हालांकि अभी इस बारें में कोई औपचारिकताएं नहीं हुई है । फ़िलहाल सोनाक्षी को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई है और जिसे सुनकर उन्होंने ऐसे ही हामी भर दी है । लेकिन उन्होंने अभी तक इस फ़िल्म के लिए कोई पेपरवर्क नहीं किया है ।”

हालांकि मेकर्स यूलिया के साथ फ़िल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला का एक पोस्टर् रिलीज भी कर चुके हैं । लेकिन इसके बाद यह फ़िल्म विवाद में फ़ंस गई थी । बता दें कि इस फ़िल्म के कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदाना पर यौन शोषण का आरोप लगा था जिसके चलते उन्हें इस प्रोजेक्ट से हटा दिया गया था । इसके अलावा फ़िल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर भी कुछ महीने पहले धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगा था ।

यह भी पढ़ें :  मोटी कहने वालों को सोनाक्षी सिन्हा की ललकार-'कोई मेरे मुँह पर आकर बोले तो मैं दो मुक्के ना दे दूँ उसको'

बहरहाल इतने विवादों में फ़ंसने के बाद यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी । लेकिन अब मेकर्स फ़िर से इस पर काम शुरु करना चाहते हैं । और खबरें ये तो ये भी हैं कि इस फ़िल्म का नाम भी राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला से बदलकर, मोह मोह के धागे रखा जा सकता है । और इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है ।