देश में कोरोना महामारी का कहर दिन-प्रति-दिन तेजी से बढ़ता जा रह है । बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा । चंडीगढ़ में राजकुमार राव के साथ शूटिंग करके मुंबई लौटीं कृति सैनॉन कोरोना संक्रमित पाईं गई । और अब कृति सैनॉन ने इस ट्विटर पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि भी कर दी है । कृति सैनॉन ने अपने ट्वीट में बताया कि बीएमसी और डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है ।

कोरोना संक्रमित होने के बाद कृति सैनॉन ने खुद को किया होम क्वारंटीन, ट्वीट कर कहा- ‘चिंता की बात नहीं है’

कृति सैनॉन ने खुद को किया क्वारंटीन

कृति ने ट्वीट में लिखा, “मैं सभी को यह बताना चाहती हूं कि मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है । हालांकि, इसमें कोई चिंता करने की बात नहीं है क्योंकि मैंने खुद को बीएमसी और डॉक्टरों की सलाह पर क्वारंटीन कर लिया है । मैं इससे गुजर जाऊंगी और अपना काम दोबारा शुरू करूंगी । तब तक मैं आप लोगों की सारी विश पढूंगी और मुझे लगता है कि वो काम करेंगी । सब सुरक्षित रहो । अभी तक महामारी गई नहीं है ।”

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बता दें कि कृति से पहले चंडीगढ़ में अपनी आगामी फ़िल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे वरुण धवन और नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए । वरुण और नीतू इन दिनों मुंबई में होम क्वांरटीन हैं ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति के पास कई बड़ी फ़िल्में हैं । जहां एक तरफ़ वह अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में नजर आएंगी वहीं दूसरी तरफ़ वह आदिपुरुष में प्रभास के साथ दिखाई देंगी । लेकिन इससे पहले कृति मिमी में एक सरोगेट मदर के रूप में दिखाई देंगी । इस फ़िल्म में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे ।