महामारी के कारण कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन हुई । लेकिन उनमें से दो फ़िल्में_ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 की रिलीज का फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । जहां सूर्यवंशी के लिए फ़ैंस का इंतजार खत्म हो गया है वहीं अब फ़ैंस रणवीर सिंह की 83 को थिएटर में रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं । 24 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली कबीर खान के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ‘83 में रणवीर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे । और अब मेकर्स इस फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

SCOOP: 24 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की ‘83 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

रणवीर सिंह की ‘83

83 की थीएट्रीकल रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में मेकर्स इसके ट्रेलर रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं । 24 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली 83 का प्रोमो अगले हफ़्ते आएगा । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “83 का ट्रेलर 1 दिसंबर 2021 को रिलीज होगा । मेकर्स को लगता है कि फिल्म की रिलीज से 24 दिन पहले ट्रेलर रिलीज करना फ़िल्म के प्रमोशन के लिए और दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए काफ़ी रहेगा ।”

मार्च 2020 को बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि, जब फ़िल्म अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी तब मेकर्स ने इसके ट्रेलर लॉंच ईवेंट को ग्रैंड लेवल पर करने की प्लानिंग की थी । ट्रेलर को मुंबई के विशाल एमएमआरडीए ग्राउंड में बहुत ही भव्य पैमाने पर लॉन्च किए जाने की प्लानिंग की थी । लेकिन फ़िर कोरोना की दूसरी लहर ने फ़िल्म की रिलीज के साथ ट्रेलर लॉन्च ईवेंट को भी पोस्टपोन कर दिया ।

83 बना सकती है बॉक्स ऑफ़िस पर कई रिकॉर्ड्स

ट्रेड एक्सपर्ट ने 83 के बारें में कहा कि, “रणवीर की 83 यकीनन बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म के अब तक सिर्फ़ तस्वीरें ही देखने को मिली है इसलिए इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । 1983 में भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत पर बनी 83 न केवल उस दौर के लोगों के लिए बल्कि नई पीढ़ी के लोगों के लिए भी उत्साह का कारण बनी हुई है । सूर्यवंशी के बाद 83 के बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ रु से ज्यादा कमाने की उम्मीद जताई जा रही है ।''

1983 में भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत पर बेस्ड फ़िल्म ‘83 में रणवीर जहां कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव के रूप में दिखाई देंग़ी ।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘83, कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन कि फिल्म है । फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ‘83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित और कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है । रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स द्वारा यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी ।