26 नवंबर को फ़ाइनली सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में सलमान खान पहली बार सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे । और अब बॉलीवुड हंगामा को अंतिम के एक ट्रूथ की एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । हमें पता चला है कि महेश मांजरेकर द्दारा निर्देशित गैंगस्टर ड्रामा अंतिम में पूरे 1 घंटे का स्क्रीन टाइम रहेगा यानि सलमान पूरे 1 घंटे अंतिम में नजर आएंगे ।

अंतिम: द फ़ाइनल ट्रूथ में सलमान खान का 1 घंटे का स्क्रीन टाइम, शानदार वन लाइनर्स और खतरनाक एक्शन सीन्स से पैक्ड रोल

अंतिम में सलमान खान का रोल

अंतिम में सलमान के रोल के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए विश्वस्त सूत्र ने बताया, "अंतिम के शुरूआती 10 मिनट के अंदर सलमान की एंट्री होती है । इसके बाद, वह निश्चित रूप से पूरी फिल्म का हिस्सा बने रहते है क्योंकि फ़िल्म कीइ कहानी को इस तरह से डिजाइन किया गया है कोई भी सलमान को मिस नहीं करेगा । हालांकि यह पूरी तरह से सलमान की फ़िल्म नहीं है और न ही उनका विस्तारित कैमियो है । लेकिन यह सलमान की मौजूदगी वाली वो फ़िल्म है जिसके लिए दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले आएंगे ।"

सूत्र की मानें तो, अंतिम में सलमान का बेहतरीन वन लाइनर्स और खतरनाक एक्शन सीन्स के साथ बहुत ही शानदार रोल है । इस बारें में सूत्र ने बताया, "फ़िल्म की कहानी अच्छाई और बुराई के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें पुलिस और गैंगस्टर दोनों को बराबर फ़ुटेज मिलता है । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जो लोग स्क्रीन पर सलमान को 2 घंटे 20 मिनट देखने के आदि हैं उनके लिए अंतिम कैसा एक्सपीरियंस साबित होगी । क्योंकि अंतिम में सलमान का 1 घंटे का रोल है ।"

महेश मांजरेकर द्दारा निर्देशित अंतिम में सलमान और आयुष के साथ महिमा मकवाना भी नजर आएंगी ।