रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर जल्द ही फ़िल्ममेकर लव रंजन की आगामी फ़िल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे । इस साल की शुरूआत में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी लेकिन फ़िर कोरोना की दूसरी लहर के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी थी । और अब अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ ही फ़िल्मों की अधूरी शूटिंग पटरी पर लौट रही है । ऐसे में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने भी एक बार फ़िर से अपनी फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है ।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में फ़िर से शुरू की लव रंजन की फ़िल्म की शूटिंग

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने शुरू की शूटिंग

एक अखबार की मानें तो, मेकर्स ने 16 जुलाई से दिल्ली में शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । यह 20 दिन का शेड्यूल होगा । इसके बाद फ़िल्म की टीम सितंबर में यूरोप रवाना होगी शूटिंग के लिए । लेकिन उससे पहले दिल्ली और मुंबई में फ़िल्म के अहम इंडोर सीक्वंस शूट कर लिए जाएंगे । इसके बाद रणबीर और श्रद्धा अपने क्रू के साथ स्पेन जाएंगे जहां कुछ गाने शूट होंगे । लेकिन ये उस समय के ट्रेवल गाइडलाइन्स पर निर्भर करता है ।

रणबीर और श्रद्धा की इस फ़िल्म को, जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है, संगीत दे रहे हैं प्रीतम । प्रीतम ने हाल ही में खुलासा किया कि फ़िल्म के 2 से 3 रोमांटिक गाने विदेश में शूट होंगे । ये गाने डांस और रोमांस का एक परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन होगा ठीक उसी तरह जिस तरह रणबीर का ये जवानी है दीवानी का गाना बदतमीज दिल है ।

इस फ़िल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे । डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फ़िल्म में रणबीर के माता-पिता के किरदार में दिखाई देंगे ।