पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद राज कुंद्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी काफ़ी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं । लेकिन इन हालातों में भी शिल्पा ने अपने हौंसले को कम नहीं होने दिया है और मजबूती से इस मुश्किल घड़ी का सामना कर रही हैं । लेकिन अब उनके करीबी दोस्त से सुनने में आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने आगे आने वाले समय की प्लानिंग कर रही हैं वो भी अकेले ।

SCOOP: शिल्पा शेट्टी अपने दोनों बच्चों को उनके पिता, राज कुंद्रा की गलत काम से कमाई हुई संपत्ति से दूर रखना चाहती है ?

शिल्पा शेट्टी ने की फ़्यूचर प्लानिंग

शिल्पा के करीबी दोस्तों की माने तो वह राज से अलग होकर अपने दो बच्चों के साथ अलग से जिंदगी गुजारने की प्लानिंग कर रही हैं । शिल्पा के दोस्त ने कहा, “राज कुंद्रा की मुश्किलें इतनी जल्दी दूर होने वाली नहीं हैं । उल्टा, हर गुजरते दिन के साथ उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं । पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की कथित संलिप्तता शिल्पा के लिए भी उतनी ही शॉकिंग रही जितनी औरों के लिए थी । शिल्पा को जरा भी आइडिया नहीं था कि उनके लिए जो डायमंड्स और ड्यूपलेक्स आ रहे थे वो किसी गलत काम के पैसों से आ रहे थे ।”

शिल्पा अपने बच्चों को भी उनके पिता की गलत दौलत से दूर रखना चाहती हैं

शिल्पा के दोस्त की मानें तो, शिल्पा अपने बच्चों को भी उनके पिता की गलत दौलत से दूर रखना चाहती हैं । “वह कुंद्रा की संपत्ति का एक पैसा भी नहीं छूना चाहती हैं । वह रियलिटी शो को जज करके अच्छी खासी कमाई करती हैं । उन्होंने फिल्म उद्योग में भी यह जाहिर कर दिया है कि वह हंगामा 2 और निकम्मा के बाद आगे भी फ़िल्म करना चाहती हैं ।” सूत्र ने बताया ।

और फ़िल्में करेंगी शिल्पा

अनुराग बसु और प्रियदर्शन पहले ही शिल्पा के लिए रोल तलाशने का उनसे वादा कर चुके हैं । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “शिल्पा के लिए उनकी लाइफ़ स्टाइल को मेंटेन रखने में कोई दिक्कत नहीं आएगी, फ़िर चाहे भले ही उनके पति लंबे समय तक जेल में अंदर क्यों न हों ।”