पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली के ऑफ़िस में कई बड़े सितारों का आना-जाना लग रहा है । ऐसे में जब भी कोई स्टार भंसाली के ऑफ़िस में पहुंचता है, तो उस अमुक स्टार के भंसाली के साथ काम करने के कयास लगना शुरू हो जाते हैं । कुछ दिनों पहले जब दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर भंसाली के ऑफ़िस पहुंचे थे तो कुछ मीडिया महकमों में ये खबर सुनने को मिल रही थी कि ये सितारें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं उनकी आगामी फ़िल्म में । लेकिन फ़िर सच्चाई कुछ और ही निकलती है । ऐसी ही एक खबर तब फ़ैली जब, पिछले कुछ दिन पहले सोनम कपूर आहुजा भंसाली के ऑफ़िस में पहुंची । लोगों को लगने लगा कि सोनम कपूर आहुजा फ़िर से भंसाली के साथ उनकी फ़िल्म में काम करने जा रही हैं ।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में काम नहीं कर रहीं सोनम कपूर आहुजा

सोनम कपूर आहुजा का संजय लीला भंसाली से मिलना

लेकिन जब हमने इस बारें में सच्चाई जाननी चाही तो, भंसाली के करीबी सूत्र ने हमें नताया, “ऐसी कोई बात नहीं है । अन्य दूसरे स्टार्स की तरह सोनम भी बस भंसाली से मिलने उनके ऑफ़िस आईं थी । क्योंकि दोनों को मिले हुए काफ़ी वक्त हो गया था इसलिए ।”

बता दें कि साल 2007 में संजय लीला भंसाली ने ही सोनम कपूर आहूजा को बॉलीवुड् में अपनी फ़िल्म से लॉन्च किया था । हालांकि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी । लेकिन इस फ़िल्म के साथ सोनम कपूर और रणबीर कपूर दोनों ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था ।

अपनी पहली फ़िल्म के साथ ही सोनम भंसाली के संपर्क में बनी हुई हैं । अपने मेंटर से मिलने के लिए उनका जाना उनकी नई साझेदारी का संकेत नहीं है ।

इस बारें में नाराजगी जताते हुए भंसाली ने क्लीयर किया, “कई कलाकार हैं जो मिलने आते हैं । हम एक कप चाय पर बातें करते हैं । हमें एक साथ काम करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम सामाजिक रूप से मिल रहे हैं ।”

उम्मीद है, ये खबर अब उन सभी खबरों पर विराम लगाने का काम करेगी, जो किसी भी स्टार के भंसाली के ऑफ़िस पहुंचने पर आ जाती थी ।