देश इस समय कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझ रहा है ऐसे में संक्रमण फ़ैलने से बचाने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है । कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में भी 1 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है । इसीके चलते किसी भी तरह की शूटिंग भी रोक लगाई गई है । लेकिन हाल ही में अभिनेता जिमी शेरगिल के खिलाफ़ पंजाब पुलिस ने कोरोना नियम तोड़ने का मामला दर्ज हुआ है । क्योंकि जिमी शेरगिल लुधियाना में लगभग 150 लोगों के साथ लॉकडाउन लगने के 2 घंटे बाद भी शूटिंग कर रहे थे । इसके लिए जिमी शेरगिल, नैशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर ईश्वर निवास सहित 35 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है ।

जिमी शेरगिल कोविड गाइडलाइन को ताक पर रखकर कर रहे थे शूटिंग, पुलिस ने किया मामला दर्ज

जिमी शेरगिल के खिलाफ़ मामला दर्ज

जिमी अपनी टीम के साथ लुधियाना में आने वाली वेब सीरीज 'योर ऑनर' की शूटिंग कर रहे थे । रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शूटिंग लुधियाना के आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चल रही थी । पंजाब में अभी COVID-19 के चलते शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक का लॉकडाउन लागू हैं । इसके बावजूद मंगलवार रात को जिमी और ईश्वर 150 लोगों के साथ 8 बजे लुधियाना में शूटिंग कर रहे थे । लुधियाना के स्कूल में चल रही वेब सीरीज की शूटिंग 23 अप्रैल से 2 मई तक होनी है ।

यह इस वेब सीरीज का सेकेंड सीजन है जिसमें जिमी एक जज की भूमिका में नजर आएंगे । 'योर ऑनर' इसी नाम से बनी एक इजरायली वेब सीरीज का हिंदी अडैप्टेशन है ।

बता दें कि जिमी कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं । इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी । खुद की दो फोटोज शेयर करते हुए जिमी ने लिखा, “मैंने तो लगवा ली है, आप भी कृपया लगवा लें, कोविड वैक्सीन, मैं सभी डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो कूपर अस्पताल से जुड़े हैं ।”