सलमान खान का शाहरुख़ खान की फ़िल्म में कैमियो और शाहरुख़ खान का सलमान खान की फ़िल्म में कैमियो, फ़िल्म को एक नए लेवल पर पहुंचा देता है । एक बार फिर सलमान खान, शाहरुख़ खान की कमबैक फ़िल्म पठान में विस्तारित कैमियो करते हुए नज़र आएंगे । सलमान ने पठान के लिए अपने विस्तारित कैमियो की शूटिंग फ़रवरी 2022 में कर ली थी । सलमान ने इसके लिए अपने बिजी शेड्यूल में से 15 दिन दिए थे और इसके लिए सलमान ने एक रुपए भी चार्ज नहीं किया था ।

SCOOP: सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो होगा एकदम अलग, दोनों के सीन को स्पेशल बनाने के लिए मेकर्स ने की तैयारी

सलमान खान और शाहरुख़ खान

टाइगर 3 में शाहरुख़  के कैमियो के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “शाहरुख़ टाइगर 3 का अहम हिस्से में से एक हैं । वह इसके लिए केवल एक हफ़्ते की शूटिंग करेंगे । सलमान की तरह ही शाहरुख़ का भी टाइगर 3 में एक्शन पैक्ड रोल होने वाला है । लेकिन अभी शाहरुख़ ने टाइगर 3 के लिए अपने एक्शन पैक्ड हिस्से की शूटिंग नहीं की है । टाइगर 3 की टीम शूटिंग से पहले शाहरुख और सलमान की साथ में डेट्स को फ़िगर आउट कर रही है, जो भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार के पुनर्मिलन का प्रतीक है ।”

बॉलीवुड हंगामा ने पहले बताया था कि, पठान में सलमान की एंट्री एक्शन सीन के साथ होती है । अपने 20 मिनट के कैमियो में सलमान एक अहम मोड़ पर शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे । सलमान की पठान में एंट्री को लेकर फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली जानकारी दी थी कि, फ़िल्म में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

शाहरुख का कैमियो सलमान के कैमियो से बहुत अलग होगा

लेकिन टाइगर 3 में शाहरुख़ की स्पेशल एंट्री की डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है । लेकिन इस बारें में सूत्र ने कंफ़र्म किया है कि, शाहरुख का कैमियो सलमान के कैमियो से बहुत अलग होगा । इस बारें में सूत्र ने बताया, “मेकर्स पठान को टाइगर को बचाते हुए नहीं दिखा सकते हैं और इसलिए उन्होंने पठान और टाइगर की मौजूदगी वाला एक स्पेशल सीन प्लान किया है । यह एक मिशन है जिसे टाइगर 3 और पठान मिलकर अंजाम देंगे ।”

पठान जहां 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं टाइगर 3 दिवाली 2023 रिलीज के लिए तैयार है । पठान में शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नज़र आएंगे । वहीं टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आएंगे ।